राज्य

हादसे में बच्चा घायल, गुस्साई भीड़ ने ट्रक को लगाई आग-दर्जनभर में तोड़फोड़

यमुनानगर। यमुनानगर के गांव नथनपुर स्थित एक ट्रक के टायर की चपेट में आने से एक मासूम घायल हो गया। उसे निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया, वहीं इलाके के लोगों का गुस्सा माइनिंग के ट्रकों पर फूट पड़ा और गुस्साए लोगों ने एक दर्जन से अधिक ट्रकों को तोड़फोड़ कर एक को आग के हवाले कर दिया। मौके पर पहुंची भारी पुलिस बल ने लोगों को समझाने के बाद महौल को शांत किया। ये है पूरा मामला…
हादसे में बच्चा घायल, गुस्साई भीड़ ने ट्रक को लगाई आग-दर्जनभर में तोड़फोड़

ये भी पढ़े: बड़ी खबर: अभी-अभी बॉलीवुड की इस मशहुर अभिनेत्री की दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

– हादसा हरियाणा के यमुनानगर में बुड़िया-खिजराबाद मार्ग रामपुर खादर के पास शनिवार देर शाम हुआ। एक बच्चा तेज रफ्तार डंपर ट्रक की चपेट में आ गया। आनन-फानन में बच्चे को किसी तरह अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
– उसकी हालत को नाजुक देखते हुए उसे पीजीआई मासूम के पीजीआई रेफर की सूचना मिलते ही ग्रामिणों का गुस्सा इस कदर फूटा कि सड़क पर जो भी माइनिंग के लिए ट्रक चल रहा था, लोगों ने उसी को निशाना बनाया।
– 10 से ज्यादा ट्रकों-डंपरों में तोड़फोड़ करने के बाद उनके टायरों की हवा निकाल दी गई और बाद में एक ट्रक को आग के हवाले कर दिया।
– सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन भीड़ के आगे पुलिस की एक नहीं चली। लोगों ने पुलिस के सामने ही जमकर तोड़फोड़ की। आला अधिकारियों को लोगों को समझाने में कई घंटे बीत गए। आखिर अंधेरा ज्यादा हो गया, तब लोग शांत हुए।
– फिलहाल पुलिस ने लोगो को सोमवार तक का समय दिया है और सोमवार को इस रोड के बारे में आरटीए से बातकर हल निकालने की बात कही है। वहीं मौके का फायदा उठाकर ट्रक ड्राइवर वहां से भाग खड़ा हुआ।
– एक तरफ सरकारी अधिकारी भीड़ के खिलाफ एक्शन लेने की बात बोल रहे हैं तो दूसरी और सरकारी डाक्टर मासूम बच्चे की हालत में कोई सुधार नहीं होने से चिंतित दिखाई दे रहे हैं। डॉक्टर पूजा के मुताबिक अभी बच्चे की हालत बड़ी नाजुक बनी हुई है। अगले 72 घंटे तक कुछ नहीं कहा जा सकता।

Related Articles

Back to top button