फीचर्डराष्ट्रीय

हिंदुस्तान के शेरों के आगे नहीं टिक पाए पाकिस्तानी सैनिक, पाक सैनिकों का किया सफाया

हमारी सेना के आगे एक भी आ’तंकी नहीं टिक पाई। सेना के जवान ने पिछले 48 घंटों में 5  पाक सैनिकों का स’फाया कर दिया। बता दें कि हमारी सेना ने पाक सैनिकों द्वारा की जा रही गो’लीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया है। सैनिकों ने कुछ घंटों में ही पाकिस्तानी सैनिकों को उनकी औकात दिखा दी है। पाकिस्तानी सैनिकों की तरफ से लगातार की जा रही गोली’बारी का देश के सैनिकों ने जबरदस्त बदला लिया है।

हिंदुस्तान के शेरों के आगे नहीं टिक पाए पाकिस्तानी सैनिक, पाक सैनिकों का किया सफायाबता दें कि इससे पहले सुरक्षाबलों ने पुलवामा जिले हाजिन राजपोरा इलाके में 2-3 आ’तंकियों के छिपे होने की खबर मिलने के बाद उनकी तलाशी में मु’ठभेड़ शुरू कर दिया था। इस मु’ठभेड़ में सेना को बड़ी कामयाबी हासिल हुई थी। अधिकारी ने बताया था कि जम्मू कश्मीर में अभी भी ऑपरेशन जारी है और मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी को ढे’र किया जा चुका है।

हालांकि उसका श’व अभी बरामद नहीं किया जा सका है।  सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर जिले में अवंतीपोरा के बांदेरपुरा इलाके में आ’तंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने के बाद इलाके की घेराबंदी की और तलाश अभियान चलाया। इसी बीच अचानक आ’तंकियों ने जवानों पर फा’यरिंग शुरू कर दी।

सभी आतं’की अंसार गजवत-उल-हिंद आ’तंकी समूह से जुड़े हुए थे और मा’रे गए लोगों में अंसार गजवत-उल-हिंद का डिप्टी चीफ सोलले मोहम्मद के अलावा रसिक अहमद, मीर रूफ अहमद, उमर रमजान, नदीम सैफी और फैसल जावेद शामिल हैं जो आसपास के इलाकों के ही रहने वाले थे। मु’ठभेड़ में सुरक्षाबलों को आ’तंकियों के पास से भारी मात्रा में ह’थियार और गोला-बा’रूद भी बरामद हुआ। दूसरी ओर, कठुआ के रामकोटे में संयुक्त सर्च अभियान में टीम को काले रंग के पैकेट में 2 एके 47 रा’इफल और युद्ध के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले सामान मिले हैं। इस काले रंग के पैकेट को जमीन में दबा कर रखा गया था। टीम को दाबी गांव के निकट गलक में यह हथि’यार मिले।

Related Articles

Back to top button