मनोरंजन

हेमा मालिनी ने किया बड़ा खुलासा, ‘धर्मेंद्र नहीं चाहते थे ईशा बॉलीवुड में आए’

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी और उनकी बेट ईशा देओल हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे जहां उन्होंने धर्मेंद्र को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। हेमा ने बताया कि धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि ईशा बॉलीवुड में एंट्री करें क्योंकि उन्हें बेटी का डांस करना बिल्कुल पसंद नहीं था।

हेमा ने बताया, ‘ईशा को अलग-अलग तरह की चीजें करना अच्छा लगता था। वह स्पोर्ट्स और डांस में काफी अच्छी थी। जैसे मैं अपने घर की ही बात करूं तो हम खूब डांस प्रेक्टिस करते थे, जिसके बाद ईशा डांस को काफी पसंद करने लगी थी और इसे प्रोशन के रूप में आगे बढ़ाना चाहती थी। ईशा एक प्रोफेशनल डांसर बनना चाहती थी और बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती थी। लेकिन धर्म जी को अपनी बेटी का डांस करना अच्छा नहीं लगता था।

‘वह इसके सख्त खिलाफ थे और कहते थे कि ईशा बॉलीवुड डेब्यू नहीं करेगी। हालांकि, जब धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी का डांस देखा तो वो उनके डांस के कायल हो गए। इसके बाद उन्होंने अपना मन ईशा के लिए बदला। और उन्हें बॉलीवुड में एंट्री लेने के लिए हां कहा’।

आपको बात दें कि ईशा देओल काफी लंबे समय से बॉलीवुड फिल्मों से दूर हैं। साल 2002 में उन्होंने फिल्म ‘मेरे दिल से पूछो’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में पैर जमाने में वो नाकामयाब रहीं। इसके बाद ईशा ने फिल्मों से किनारा कर लिया और अब वो परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं।

Related Articles

Back to top button