अजब-गजबमनोरंजन

‘रंगून’ आइटम सॉन्‍ग में कंगना से विवाद पर ईशा गुप्‍ता ने तोड़ी चुप्‍पी

06_08_2016-esha_kangana6नई दिल्ली। ऐसी खबरें सुनने को मिल रही थीं कि विशाल भारद्वाज की ‘रंगून’ में ईशा गुप्ता को एक आइटम सॉन्ग ऑफर हुआ है। लेकिन फिल्म की लीड एक्ट्रेस कंगना रनोट नहीं चाहतीं कि ईशा इस आइटम सॉन्ग को करें। हालांकि कोई भी इस विवाद पर बोलने को तैयार नहीं था। लेकिन अब आखिरकार पूरे विवाद पर ईशा गुप्ता ने चुप्पी तोड़ी है।

ईशा गुप्ता ने साफ किया है कि इन बातों में कोई सच्चाई नहीं है। उन्होंने कहा, ‘मैं यह साफ करना चाहती हूं कि मुझे ये सॉन्ग कभी ऑफर ही नहीं हुआ। मुझे तो इस बात की भी जानकारी नहीं है कि ‘रंगून’ में कोई आइटम सॉन्ग है भी या नहीं। मुझे लगता है कि ये गलत खबर है, जिसे किसी ने ऐसे ही फैला दिया। मेरी बात से मेकर्स भी सहमत होंगे कि मुझे रंगून के आइटम सॉन्ग के बारे में कोई जानकारी नहीं है।’

ईशा गुप्ता जल्द ही अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘रुस्तम’ में नजर आएंगी। यह फिल्म 1950 के चर्चित नानावती मर्डर केस पर आधारित है, जिसने पूरे देश को हिला कर रख दिया था। फिल्म में इलियाना डिक्रूज लीड एक्ट्रेस के रोल में नजर आएंगी। ‘रुस्तम’ स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 12 अगस्त को रिलीज हो रही है।

 

Related Articles

Back to top button