Entertainment News -मनोरंजन

सेंसर बोर्ड ने ‘होटल मिलन’ के साथ खेला अनोखा खेल

मुम्बई : फिल्म ‘होटल मिलन’ के साथ सेंसर बोर्ड ने ऐसा दिलचस्प खेल खेला है कि फिल्म के डायरेक्टर मनोज मिश्रा समझ नहीं पा रहे कि सेंसर बोर्ड के सदस्य आखिर चाहते क्या हैं। फिल्म का एक दृश्य ऐसा है जिसे ट्रेलर में तो दिखा दिया गया है लेकिन फिल्म में उस पर कैंची चला दी गई है। कैंची चली है उस सीन पर, जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नज़र आने वाले थे, लेकिन सेंसर बोर्ड ने इस सीन पर आपत्ति जताई जिसकी वजह से निर्देशक को यह सीन फिल्म से निकालना पड़ा।

हैरानी तो इस बात की है कि सेंसर बोर्ड ने इसी दृश्य के साथ ट्रेलर पास कर दिया था लेकिन फिल्म देखने के बाद उस दृश्य को हटाया गया। यह जानकारी तो सभी को होगी कि सत्ता में आते ही उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने पूरे राज्य में एंटी-रोमियो का गठन किया था। सरकार द्वारा इसका गठन राज्य में बढ़ती महिलाओं के प्रति घटनाओं को कम करने के लिहाज से देखा गया था। लेकिन पूरे राज्य में इसका क्या असर हुआ यह सभी ने देखा।

इसी पर अब बॉलीवुड में फिल्म बनी है होटल मिलन। निर्माता हरेश पटेल कहते हैं कि ये एक लडक़े की सिस्टम के खिलाफ लड़ाई है जो प्यार करने वाले की मदद करता है। आप इसे बोल्ड फिल्म न समझें। ये एक हल्की फुल्की कॉमेडी फिल्म है जिसमे एंटी रोमियो स्कॉड के बारे में दिखाया गया है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में करिश्मा कपूर ने कुणाल रॉय कपूर के साथ एक गीत में काफी सेक्सी मूव्स दिखाए हैं।

Related Articles

Back to top button