मनोरंजन

2018 में आलिया का होगा ट्रिपल धमाका.. तैयार हैं सुपरस्टार एक्ट्रेस

डेब्यू के बाद से ही बैक-टू-बैक कई हिट देने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों सांतवे आसमान पर हैं। हाल ही में उनके हाथ में तीन बड़ी फिल्में लगी हैं। इन फिल्मों के साथ आलिया 2018 में तीन धमाके करने के लिए तैयार हैं। वहीं फैंस को भी आलिया की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है।

2018 में आलिया का होगा ट्रिपल धमाका.. तैयार हैं सुपरस्टार एक्ट्रेसइंतजार इसलिए भी है क्योंकि पहली बार आलिया किसी फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म की एनाउंसमेंट के साथ ही दोनों के अफेयर की चर्चाएं भी शुरू हो गई हैं। खैर ! आलिया रणबीर की जोड़ी को स्क्रीन पर रोमांस करते देखना काफी दिलचस्प होगा।

बता दें कि आलिया 2018 में 1-2 नहीं बल्कि तीन फिल्में लेकर आ रही हैं। ये तीनों ही बिग बजट फिल्में हैं। जिन्हें लेकर फैंस के साथ-साथ आलिया भी बहुत एक्साइटेड हैं। आगे जानें इन 3 बिग बजट फिल्मों के बारे में और जानें रणबीर के अलावा और किसके साथ रोमांस करती दिखेंगी आलिया-

डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के बाद से अभिनेत्री आलिया भट्ट ने एक के बाद हिट फिल्म देकर आलिया भट्ट ने खुद का नाम सुपरहिट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल कर लिया है।

पहली फिल्म मेघना गुलजार की राजी है तो दूसरी और तीसरी फिल्म ड्रैगन और गली बॉय है।

फिल्म राजी में पहली बार आलिया एक कश्मीरी अदाकारा की भूमिका में नजर आएंगी इस फिल्म में आलिया के अपोजिट विक्की कौशल है।

बात करें ड्रैगन की तो इस फिल्म में पहली बार आलिया और रणबीर कपूर की जोड़ी नजर आएंगी।

हेमा मालिनी से उम्र में सिर्फ 8 साल छोटे हैं सनी, 3 देओल हिट तो 2 फ्लॉप

जोया अख्तर द्वारा निर्देशित गली बॉय भी आलिया के लिए खास है क्योंकि इस फिल्म के जरिए वह रणवीर सिंह के साथ पहली बार बड़े पर्दे पर स्क्रीन साझा करती हुई नजर आएंगी।

वहीं इन सब फिल्मों को देखकर कर लगता है कि कुल मिलाकर आने वाले समय में भी आलिया का ही बोलबाला रहेगा।

एक रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट के हाथ एक और बड़ी फिल्म लग चुकी है। खबर के मुताबिक अश्विनी अय्यर की अगली फिल्म के लिए आलिया को अप्रोच किया गया है।

अश्विनी अपनी इस फिल्म में आलिया को लेना चाहती है और इन दिनों दोनों इस फिल्म को लेकर इनकी बात भी हो चुकी है।

बात करें अश्विनी की तो हाल ही में उनकी फिल्म बरेली की बर्फी रिलीज हुई जो तीन हफ्ते बाद भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।

Related Articles

Back to top button