तीन राज्यपालों को डी.लि. की मानद उपाधि से सम्मानित करेगा श्री जेजेटी विश्वविद्यालय

- in Education
तीन राज्यपालों को डी.लि. की मानद उपाधि से सम्मानित करेगा श्री जेजेटी विश्वविद्यालय
तीन राज्यपालों को डी.लि. की मानद उपाधि से सम्मानित करेगा श्री जेजेटी विश्वविद्यालय

मुंबई: राजस्थान के झंझुनू जिले में स्थित श्री जगदीश प्रसाद झाबरमल टिबरेवाला (जेजेटी) विश्वविद्यालय इस वर्ष देश के तीन राज्यों के राज्यपालों को डी.लिट. की मानद उपाधि से सम्मानित करेगा। मुंबई के अंधेरी स्थित श्री राजस्थानी सेवा संघ द्वारा संचालित श्री जेजेटी विश्वविद्यालय का दीक्षांत समारोह 20 दिसम्बर को आयोजित किया गया है।

समारोह में विश्वविद्यालय के सफल विभिन्न छात्र-छात्राओं को डिग्री, डिप्लोमा और उपाधियां प्रदान की जाएंगी। इसी दौरान गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत, छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसइया उइके और मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक को डी.लिट. की मानद उपाधि प्रदान की जाएगी।

श्री राजस्थानी सेवा संघ के चेयरमैन डॉ. विनोद टिबरेवाला ने सोमवार को संस्था की बैठक के बाद पत्रकारों को बताया कि इस साल के विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में तीन राज्यों के राज्यपाल पधार रहे हैं, जिनको डी.लिट. की मानद उपाधि से सम्मानित किया जाएगा।

यह भी पढ़े: भोपाल और इंदौर में नाइट कर्फ्यू में ढील, अब रात दस बजे तक खुलेंगी दुकानें

इस बैठक में डॉ.एम जी श्रीहट्टी, डॉ.वी एस वलेचा, दीनदयाल मुरारका, डॉ.अंजू सिंह, डॉ.स्वाति देसाई, डॉ.लक्ष्मीकांत दानी एवं अन्य ट्रस्टीगण उपस्थित थे।

इससे पहले, महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को भी डी.लिट. की मानद उपाधि से सम्मानित किया जा चुका है।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।