छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में 32 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण, 4 लाख का था इनाम

छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा में 32 नक्सलियों ने सामूहिक तौर पर आत्मसमर्पण किया, जिनमें से चार के सिर पर 4 लाख रुपये का इनाम था। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। दंतेवाड़ा के पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव ने बताया कि 10 महिलाओं समेत अन्य नक्सलियों ने बरसूर पुलिस थाने में यह कहते हुए आत्मसमर्पण किया कि वे जिला पुलिस के पुनर्वास अभियान से प्रभावित हैं और ‘खोखले’ माओवादी विचाराधारा से निराश हो चुके हैं।

उन्होंने बताया कि 32 नक्सलियों में से 19 बकेली गांव के रहनेवाले हैं और चार कोरकोट्टी और उदेनार, टुमारीगुंडा और मतासी गांव के तीन-तीन व्यक्ति हैं। पुलिस ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए उनकी पहचान जाहिर नहीं की है।

ये भी पढ़ें: बागपत में हुआ लोहा व्यापारी का अपहरण, मांगी एक करोड़ की फिरौती

उन्होंने बताया कि इन सभी पर पुलिस टीमों पर हमला करने, चुनाव का आयोजन करने से जुड़े अधिकारियों पर हमला करने और बारूदी सुरंग विस्फोट का आरोप है। उन्होंने कि इनमें से चार के सिर पर एक-एक लाख रुपये का ईनाम है।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।