बागपत में हुआ लोहा व्यापारी का अपहरण, मांगी एक करोड़ की फिरौती

बागपत में हुआ लोहा व्यापारी का अपहरण, मांगी एक करोड़ की फिरौती

बागपत: यूपी के बागपत में सोमवार सुबह लोहा व्यापारी का अपहरण कर लिया गया जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

जानकारी के अनुसार लोहा व्यापारी आदेश जैन को सोमवार तड़के अज्ञात लोगों ने अगवा कर लिया है आदेश जैन को छोड़ने के लिए एक करोड़ की फिरौती की मांगी गई है।

जैसे ही यह जानकारी एएसपी मनीष कुमार मिश्र और एसपी अभिषेक सिंह को मिली वह स्वयं व्यापारी के घर पहुंचे और स्वजन से घटना की जानकारी ली।

यह भी पढ़े:—   काकोरी में महिला की निर्मम हत्या, सड़क किनारे मिला खून से सना शव 

स़ूत्रों की माने तो बड़ौत में व्यापारी आदेश जैन सुबह चार बजे खत्री गढ़ी में अपने घर से भगवान महावीर मार्ग स्थित अपनी दुकान पर गाड़ी से सामान उतरवाने जा रहे थे।

उसके काफी देर बाद जब वह वापस नहीं लौटे तो स्वजन के पास फोन आया और व्यापारी को छोड़ने की एवज में एक करोड़ फिरौती देने की बात कही, जिसके बाद स्वजन में हड़कंप मच गया। उन्होंने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।