ज्ञान भंडार

4000 से कम कीमत में लॉन्च हुआ Intex Aqua A4+, 4G VoLTE करता है सपोर्ट

घरेलू स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इंटेक्स टेक्नोलॉजी ने कम कीमत वाला नया स्मार्टफोन  Aqua A4+ लॉन्च किया है। 4G VoLTE सपोर्ट करने वाला इस स्मार्टफोन की कीमत 3999 रुपए है। यह कंपनी ने एक्वा 4ए का अपग्रेडेड वर्जन है, जो इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया था। यह शैंपेन और ब्लैक कलर विकल्प में उपलब्ध होगा। 
फीचर्स की बात करें तो फोन में 4.5 इंच की डिस्प्ले दी गई है जिसका रिजोल्यूशन 854 x 480 पिक्सल है। स्मार्टफोन में 1.3GHz क्वाडकोर स्प्रैडट्रम SC9822 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 1 जीबी की रैम और 8 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इंटरनल को 64 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। 

स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स

कैमरे की बात करें तो फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियोग्राफी के लिए इसमें 2 मेगापिक्सल  का फ्रंट कैमरा है। फोन एंड्रॉइड 7.0 नूगा पर काम करता है और इसमें 2000mAh की लीथियम-आयन बैटरी दी गई है। कंपनी के मुताबिक बैटरी 8 घंटे का टॉकटाइम और 300 घंटे का स्टैंडबाय टाइम देती है। 

कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, एफएम रेडियो, 3.5mm ऑडियो जैक और माइक्रो यूएसबी पोर्ट दिया है। बता दें कि पिछले हफ्ते कंपनी ने Aqua Lions 2 स्मार्टफोन लॉन्च किया था, जिसकी कीमत 4,599 रुपए थी। 

 

Related Articles

Back to top button