उत्तर प्रदेशफीचर्डराजनीति

नोट बैन पर पीएम मोदी के साथ खड़े बसपा विधायक

800x480_image60072916मऊ। कालेधन पर किये गए सर्जिकल स्ट्राइक की हर तरफ प्रशंसा हो रही है। विपक्षी पार्टियां भी पीएम मोदी को सपोर्ट करते नजर आ रहीं हैं। इसी कड़ी में बसपा विधायक उमेश चन्द्र पाण्डेय पीएम नरेन्द्र मोदी के साथ खड़े दिखे। उन्होंने यहां तक कहा कि 1000 व 500 रुपये के नोट बंद कर पीएम ने ठीक किया।

उमेश चन्द्र पाण्डेय ने बोले पीएम का यह कदम सराहनीय

मधुबन विधानसभा से बसपा विधायक उमेश चन्द्र पाण्डेय ने भ्रष्टाचार और कालेधन पर रोक लगाने के लिये पीएम नरेन्द्र मोदी द्वारा उठाए गए कदम को अपना समर्थन दिया। मऊ में एक कार्यक्रम के दौरान बोलते हुए उमेश चन्द्र पाण्डेय ने कहा कि मैं प्रधानमन्त्री के इस कदम का समर्थन करता हूं।

उनका यह कदम ऐसे लोगों के लिये काल साबित होगा जिन्होंने काला धन छिपाकर रखा है और जो भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। हालांकि उमेश चन्द्र पाण्डेय ने पीएम के इस कदम के अचानक उठाने पर अपनी राय में थोड़ा बदलाव लाया। उन्होंने कहा कि कदम बिल्कुल सही है पर इसमें समय देना चाहिये था। कहा कि इससे उन लोगों को भी परेशानी हो रही है जिनके घर पर मांगलिक कार्यक्रम यानि शादी-ब्याह है। उनको इस फैसले के बाद काफी परेशानी उठानी पड़ रही है।

उमेश चन्द्र पाण्डेय मधुबन में आयोजित बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में ये बयान दिये। बता दें कि बलिया में परिवर्तन यात्रा के दौरान बीजेपी नेता और प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य ने मंच से मायावती का नाम लेकर 1000 व 500 के नोट बंद होने पर कटाक्ष किया है। यहां तक कहा कि जब नोट बंद हुए तो मायावती क्या रात को सो पाई होंगी, क्योंकि इस फैसले के बाद भ्रष्टाचारियों और काला धन रखने वालों की नींद उड़ी हुई है।

Related Articles

Back to top button