उत्तराखंड

बैंक की लाइन में खड़े लोगों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

17_12_2016-17roorkee1-640x532देहरादून। उत्तराखंड में नोटबंदी के बाद काफी हंगामा हुआ। आरबीआई का कहना है कि उन्होंने प्रदेश को करोड़ों रूपये दिए लेकिन अभी तक बैंक में कैश नहीं हैं। बैंक में कैश न होने की वजह से एटीएम भी खाली पड़े हैं। जिसके चलते लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं पुलिस ने लोगों पर लाठी चलाई। वहां मौजूद लोगों ने भी जमकर हंगामा किया।

नोटबंदी की वजह से पुलिसकर्मी को पड़ा थप्पड़

नोटबंदी के बाद हरिद्वार के पीएनबी बैंक में कैश न मिलने पर लोगों ने जमकर हंगामा काटते हुए बैंक अधिकारियों से अभद्रता कर दी। पुलिस से महिलाओं ने हाथापाई और गाली गलौच की। इस बीच मामला और बढ़ गया जब एक महिला ने पुलिसकर्मी को थप्पड़ जड़ दिया।

भगवानपुर के सिकंदरपुर गांव में पंजाब नेशनल बैंक की शाखा है। दोपहर करीब 12 बजे काफी संख्या में ग्रामीण और महिलाएं कैश लेने को बैंक में पहुंचे। आरोप है कि यहां पर बैंक अधिकारियों ने कैश न होने की बात कही। जिस पर ग्रामीण भड़क गये। ग्रामीणों ने कैश होने के बावजूद नहीं देने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया।

महिलाओं ने अधिकारियों को दी गाली

बैंक में मौजूद महिलाओं ने बैंक अधिकारियों से गाली गलौच कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच मामला शांत करने का प्रयास किया। इसी दौरान महिलाओं ने एक दारोगा से हाथापाई करते हुए हाथ छोड़ दिया।

Related Articles

Back to top button