उत्तराखंडफीचर्डराज्य

कांग्रेस को फिर सत्ता सौंपेगी जनता :बब्बर

हद्वानी(ईएमएस)। प्रधानमंत्री मोदी अपनी टीम को लेकर उत्तराखंड में चाहे कितनी ही जनसभाएं कर लें, परंतु उत्तराखंड की जनता ने कांग्रेस को पुन: सत्ता सौंपने का मन बना लिया है। कांग्रेस प्रदेश में पुन: अपनी सरकार बनाएगी। उक्त विचार यूपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद राज बब्बर ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए व्यक्त किए।

उन्होंने कहा कि जन्मकुंडली जांचने की बात करने वाले प्रधानमंत्री के ज्ञान में यह बात आनी चाहिए कि देवभूमि में अनेकों प्रकांड ज्योतिष हैं, जो उनसे अच्छी कुंडली जांच सकते हैं। दूसरों की करतूत पर बात करने वाले प्रधानमंत्री अपनी करतूतों की बात नहीं करते। ढ़ाई वर्ष के अपने शासनकाल में उन्होंने जनहित के लिए क्या कार्य किया, इस बात का उल्लेख उन्होंने अभी तक नहीं किया। देश की जनता को शब्दों के जाल में उलझाने वाले बड़बोले प्रधानमंत्री के स्कैम को प्रदेश की जनता करारा जवाब देगी।

उन्होंने कालाढूंगी विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी की प्रसंशा करते हुए कहा कि उन्होंने कालाढूंगी विधान सभा क्षेत्र में बगैर विधायक बने ही 120 करोड़ के काम कराकर यह साबित कर दिया है कि क्षेत्र के विकास के प्रति वह कितने गंभीर हैं। कालाढूंगी प्रत्याशी क्षमतावान, युवा व कर्मठशील के रूप में जनता के सामने हैं और उनके पास क्षेत्र के विकास की अनेक परियोजनाएं हैं। अत: क्षेत्र की जनता को ऐसे ही प्रत्याशी को अपना विधायक चुनना चाहिए। पत्रकार वार्ता के दौरान हर्ष पांडे, भोला भट्ट, आशीष कुमार, अविनाश, केदार पलड़िया भी उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button