मनोरंजन

बड़ी खबर: प्रधानमंत्री राजीव गांधी को अपशब्द कहने के आरोप में नवाजुद्दीन के खिलाप शिकायत दर्ज

6 जुलाई से प्रसारित हुई सैफ अली खान और नवाजुद्दीन की वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स राजनीतिक कारणों से विवादों में घिर चुकी है। दरअसल पश्चिम बंगाल के एक कांग्रेसी कार्यकर्ता ने यह कहते हुए नवाजुद्दीन और सीरीज के निर्माताओं पर एफआईआर दर्ज कराई है कि इस सैक्रेड गेम्स में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के खिलाफ अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल किया है।बड़ी खबर: प्रधानमंत्री राजीव गांधी को अपशब्द कहने के आरोप में नवाजुद्दीन के खिलाप शिकायत दर्ज
37 वर्षीय राजीव सिन्हा की माने तो सैक्रेड गेम्स के एक एपिसोड में नवाज राजीव गांधी को ‘फट्टू’ कहते हुए दिखाई देते हैं। सिन्हा ने इस पर पुलिस स्टेशन जाकर नवाजुद्दीन और निर्माताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांगी की है।

बता दें कि यह वेब सीरीज विक्रम चंद्रा के नॉवेल पर आधारित है। इसकी कहानी मुंबई के आपराधिक पृष्ठभूमि पर आधारित है। इस सीरीज को विक्रमादित्य मोटवानी और अनुराग कश्यप ने मिलकर निर्देशित किया है।

सिन्हा ने अपने शिकायत पत्र में कहा है कि नवाजुद्दीन जो कि इस सीरीज में गणेश गायतोण्डे के रोल में हैं और उन्होंने हमारे पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को फट्टू कहा है, जिसे सबटाइटल में ट्रांसलेट करके लिखा गया है।

Related Articles

Back to top button