मनोरंजनराष्ट्रीय

पिता की पुण्यतिथि मनाने 2 घंटे के लिए जेल से बाहर आए दिलीप

मलयाली एक्टर दिलीप पिछले दो महीनों से अलूवा जेल में हैं। उन पर एक्ट्रेस को किडनैप और रेप करवाने का आरोप है। दिलीप को उनके पिता की पुण्यतिथि पर दो घंटे के लिए जेल से बाहर लाया गया। दिलीप की अर्जी पर कोर्ट ने ये आदेश दिया था। दिलीप सुबह 8 बजे अपने घर पहुंचे जहां उनकी पत्नी काव्या माधवन और बेटी मीनाक्षी मौजूद थीं। पुण्यतिथि की रस्मों के बाद उन्हें फिर से जेल लाया गया। दिलीप के बाहर आने से पहले दिलीप की पत्नी और बेटी उनसे मिलने अलुवा जेल पहुंची थीं।

सावधान: इन 12 कामों पर नहीं मिलती भोलेनाथ से माफ़ी, भुगतने पड़ते हैं गंभीर परिणाम..

पिता की पुण्यतिथि मनाने 2 घंटे के लिए जेल से बाहर आए दिलीपउनके कई एक्टर और दोस्त भी जेल में उनसे मिलने पहुंचे थे। दिलीप को पुलिस ने इस अपहरण केस का मास्टरमाइंड मानते हुए 10 जुलाई को गिरफ्तार किया था। दिलीप ने 17 फरवरी को कोच्चि जाते वक्त एक्ट्रेस का न केवल अपहरण करवाया था बल्कि उसकी तस्वीरें खींचने और अश्लील वीडियो बनाने को भी कहा था। 

इन 4 राशि वालों पर जल्दी फिदा होती हैं खुबसूरत लड़कियां

पुलिस के सूत्रों के अनुसार, दिलीप ने ये साजिश साल 2013 में ही रची थी। इसके लिए उन्होंने एक शख्स को डेढ़ करोड़ रुपए भी दिए थे। दिलीप के ड्राइवर पुल्सर सुनील ने पुलिस को बताया था कि दिलीप ने कई एंगल से अभिनेत्री का वीडियो बनाने को कहा था। 

इस मामले में पुल्सर सुनील और दिलीप के मैनेजर समेत कुल 6 लोग गिरफ्तार किए गए हैं। दिलीप को एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स यानि कि अमा (AMMA) ने न केवल प्राथमिक सदस्यता से हटा दिया है बल्कि कोषाध्यक्ष के पद से भी निष्कासित कर दिया है।

Related Articles

Back to top button