राज्यराष्ट्रीय

शिवराजसिंह की कलाकारी को जनता पहचान चुकी: कमलनाथ

भोपाल: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने छिंदवाड़ा जिले के नवगांव, तामिया, सिवनी जिले की केवलारी और होशंगाबाद के पिपरिया सहित अन्य विधानसभा क्षेत्रों में जनसभाओं को संबोधित किया। कमलनाथ ने कहा कि तामिया में कहा कि हमने बदलता हुआ तामिया देखा है, आगे का रास्ता अभी बहुत लंबा है। बहुत सारी चुनौती हमारे सामने है। जिन्होंने प्रदेश को गुमराह किया है, झूठ की कलाकारी की है वे सब जनता को पहचान में आ गये हैं। मुझे आप पर विश्वास है। याद रखना जो बटन आप 28 नवंबर को दबाओगे वह पूरे मध्यप्रदेश के भविष्य का फैसला करेगा।

उस दिन आप भटकते हुए नौजवानों के भविष्य का फैसला करेंगे। मोदी जी ने मध्यप्रदेश को अंधेरे की ओर घसीटा है। मैं जब संसद में जाता हूं तब मैं आपका वोट लेकर जाता हूं। संसद के अंदर आपका प्यार और आशीर्वाद लेकर जाता हूं। पूरे मध्यप्रदेश की आंख आप लोगों की ओर लगी हुई है कि छिंदवाड़ा में क्या होता है? छिंदवाड़ा जिले में किसी का अतिक्रमण नहीं हो सकता। जिले में कोई गुमराह नहीं कर सकता। छिंदवाड़ा ही नहीं, बल्कि पूरे प्रदेश में कांग्रेस का झंडा लहरायेगा। मेरे ऊपर पूरे प्रदेश की जिम्मेदारी है। जब मैंने छिंदवाड़ा के लोगों से पूछा कि क्या मुझे छिंदवाड़ा आना चाहिए?

तो लोगों ने कहा आप यहां मत आना, यहां का बोझ हम सम्हाल लेंगे। नाथ ने कहा कि मध्यप्रदेश किसानों की आत्महत्या में नंबर वन, बेरोजगारी में नंबर वन, महिला अत्याचार और बलात्कार में नंबर वन है। पहले भी कांग्रेस ने कर्जा माफ किया था और अभी भी हमने स्पष्ट कहा है कि किसानों का कर्जा माफ किया जायेगा। यहां सड़कें, बिजली, पीने का पानी नहीं था। बुजुर्गों ने तो अपना समय काट लिया, लेकिन इन नौजवानों का क्या होगा। नौजवानों में एक तड़प है कुछ करने की।

Related Articles

Back to top button