मनोरंजन

कभी 96 किलो की हुआ करती थी सारा खान, पतली होने के लिए छोड़ दी अपनी फेवरेट चीज

सारा अली खान फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू करने जा रही हैं. सारा अली खान सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं. उन्हें बचपन से ही फैशन में बहुत रुचि रही है. ड्रेसेस और उनके साथ मैचिंग एक्सेसरीज पहनने की शौकीन हैं सारा. खूबसूरत दिखने के साथ ही अच्छा खान-पान भी उन्हें पसंद है. आइए जानते हैं कि कैसा है सारा का डाइट चार्ट.

बता दें कि सारा अली खान का वजन कभी 96 किलो था. करण जौहर के शो में सारा ने बताया था कि जब वो न्यूयॉर्क के कोलंबिया यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर रही थीं तब उन्हें ‘Tom Delicious Pizza’ का पिज्जा बहुत पसंद था और वहां आने-जाने के दौरान ही उनकी नजर पिज्जा शॉप के पास ही स्थित एक विटामिन शॉप पर गई और वहीं से शुरू हुआ एक बदलाव. इसी शो में उन्होंने बताया था कि उन्हें पूरनपोली काफी पसंद है और जब कभी भी मौका मिलता है वह इस मराठी डिश का स्वाद जरूर लेती हैं.

सारा की डाइट चार्ट बहुत सिंपल है. वो इस बात को हमेशा सुनिश्चित करती हैं कि उनकी बॉडी को हमेशा एक अच्छा खाना मिले. सारा कभी भी खाली पेट नहीं रहती हैं और थोड़ी-थोड़ी देर में कुछ न कुछ जरूर खाती हैं. उनकी डाइट भरपूर फाइबर वाली होती है.

https://www.instagram.com/p/Ban3vQUFcdB/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_camera

 

 

आइए जानते हैं कि कैसा है सारा का डाइट चार्ट. 

ब्रेकफास्ट
दिन की शुरुआत सारा एक गिलास गुनगुने पानी से करती हैं. नाश्ते में उन्हें इडली, एग व्हाइट और ब्रेड टोस्ट खाना पसंद है.

लंच
सारा हमेशा घर का बना खाना ही प्रेफर करती हैं. खाने में रोटी, दाल, सब्जी, सलाद और फ्रूट्स लेती हैं.

शाम का खाना 
शाम के स्नैक्स में सारा हेल्दी डाइट के तौर पर एक कटोरी उपमा लेती हैं.

डिनर

सारा डिनर में हरी सब्जियां और रोटी खाती हैं.

सारा हमेशा यही कहती हैं कि सभी को एक हेल्दी डाइट जरूर लेनी चाहिए. डाइट के साथ ही खुद को फिट रखने के लिए सारा जमकर वर्कआउट भी करती हैं.

Related Articles

Back to top button