मनोरंजन

कास्टिंग काउच पर इस एक्ट्रेस ने कहा- ‘इंडस्ट्री में ये होता है लेकिन कोई जबरदस्ती नहीं करता’

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का जिक्र लंबे समय से चला आ रहा है। कई बार अभिनेत्रियां इस पर खुलकर बात भी कर चुकी हैं। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने भी इस बारे में बयान दिया है। स्पॉटब्वॉय से बात करते हुए चित्रांगदा ने कहा, ‘ऐसे लोग आपको हर जगह मिलेंगे। इंडस्ट्री में मेरे शुरुआती मॉडलिंग करियर के दिनों से मैंने ऐसे बहुत लोगों को देखा है। कॉरपरेट इंडस्ट्री काफी बुरी होती है। हां ये मेरे साथ भी हुआ है, लेकिन मैं कहना चाहूंगी कि बॉलीवुड इंडस्ट्री ऐसी नहीं है जहां इन चीज़ों के लिए आपको कोई भी फोर्स करे।

‘यहां सबके स्पेस का काफी ध्यान रखा जाता है और उनकी च्वाइस की काफी इज्ज़त भी की जाती है। लेकिन आपको बुरा लगता जब आप ऐसा ना करने की वजह से कोई मौका खो देते हैं, लेकिन ये आपकी अपनी च्वॉइस होती है। तो, आप इसके बारे में बात नहीं करते। मैंने भी ऐसा न करने की वजह से एक प्रोजेक्ट खो दिया था, लेकिन अगर आप ऐसा करने में कमफर्टेबल हैं, तो बिल्कुल जाइए और कीजिए। मैं कौन होती हूं किसी को जज करने वाली।

एक्ट्रेस ने कहा, ‘जो इस परिस्थिति को झेल चुके हैं मैं उनको बिल्कुल जज नहीं कर रही हूं। ये सिर्फ मेरा प्वॉइंट ऑफ व्यू है’।

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो चित्रांगदा जल्द ही अभिषेक बच्चन के साथ ‘बॉब बिस्वास’ में लीड रोल में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का प्रोडक्शन शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा किया जाएगा। बात करें बॉब बिस्वास की तो ये फ़िल्म सुजॉय घोष की ‘कहानी’ का स्पिन ऑफ़ है। आपको याद होगा, फ़िल्म में कॉन्ट्रेक्ट किलर का नाम बॉब बिस्वास था, जिसे शास्वत चटर्जी ने निभाया था। फ़िल्म में लीड रोल में विद्या बालन थीं। बॉब का किरदार काफ़ी मशहूर हुआ था।

Related Articles

Back to top button