मनोरंजन

परमवतार श्री कृष्ण में यशोदा के बाद, नए प्रस्तावों पर काम कर रही हैं गुनगुन उपारी

टेलीविज़न की खुबसूरत एक्ट्रेस गुनगुन उपारी ने 2008 में कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले सीरियल ‘बंधन साथ जन्मों का’ से अपना डेब्यू किया था। अपने पहले शो के बाद से ही गुनगुन दर्शकों के बीच बेहद चर्चित हो गईं।

गुनगुन ने अपनी कामयाबी के बाद कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा और टीवी के बड़े सीरियल्स में नजर आईं, जिसमें बुद्धा, गंगा, रक्त संबंधन, जैसे कई सीरियल शामिल हैं। एक्ट्रेस गुनगुन पिछले हफ्ते तक परमवतार श्री कृष्ण की शूटिंग कर रही थीं। इस सीरियल में एक्ट्रेस यशोदा माँ किरदार निभा रही थीं। ऐसे में अब शो में लीप आने के वजह से गुनगुन के किरदार का काम खत्म हो चुका है।

इस शो के साथ अपने अनुभव को साझा करते हुए गुनगुन कहती हैं ”परमावतार श्री कृष्ण के शो पर मेरा अनुभव बहुत ही कमाल का रहा है, जिस वजह से मैं इस सेट और शूटिंग को बहुत मिस करुँगी। इस शो के साथ मेरा अनुभव मेरे करियर के सबसे बेहतरीन अनुभवों में से एक है।”

करियर को लेकर बात करते हुए गुनगुन ने कहा ” शो के साथ मेरा सफ़र बहुत अच्छा रहा, शूट करते हुए मुझे बहुत मजा भी आया। लेकिन जब अब मेरा ट्रैक खत्म हो चुका है तो, मैं अभी अपने ब्रेक को एन्जॉय कर रही हूँ। वहीँ इसके साथ ही मुझे कुछ नई स्क्रिप्ट्स भी ऑफर हुईं हैं, लेकिन मैं कुछ समय लेकर निर्णय लूंगी की मुझे कौनसी स्क्रिप्ट पर काम करना है। मैं अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा बहुत जल्द करुँगी।”

Related Articles

Back to top button