टॉप न्यूज़फीचर्डराष्ट्रीय

श्रीनगर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर, मोबाइल इंटरनेट सेवा की गयी बंद

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के नवाकदल इलाके में सोमवार देर रात सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। इसके बाद सर्च सीआरपीएफ और पुलिस ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। 

एनकाउंटर तब शुरू हुआ, जब सुरक्षाबलों ने एक घर की घेराबंदी की। स्थानीय लोगों ने बताया कि उन्होंने देर रात वहां से गोलीबारी की आवाजें सुनी। आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर की वजह से शहर में इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है। 

वहीं, बाद में पुलिस प्रवक्ता ने भी पुष्टि की कि कानेमजार नवाकदल इलाके में एनकाउंटर जारी है।

इससे पहले डोडा जिले के एक गांव में रविवार को मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिद्दीन के दो आतंकवादी मारे गए थे। आतंकवादियों से मुकाबला करते हुए सेना का एक जवान भी शहीद हो गया था। मारे गए आतंकवादियों में एक की पहचान ताहिर उर्फ उकाब के रूप में हुई। वह पुलवामा का रहने वाला था। वह पिछले साल किश्तवाड़ में आरएसएस नेता चंद्रकांत शर्मा की हत्या में शामिल था।

मुठभेड़ के बाद जम्मू के आईजीपी मुकेश सिंह ने कहा था कि हिज्बुल मुजाहिद्दीन के आतंकवादी ताहिर अहमद बट का मारा जाना सुरक्षाबलों के लिए बड़ी सफलता है। अब डोडा को आतंकवाद से मुक्त कहा जा सकता है। उन्होंने कहा कि 5 घंटे तक चले मुठभेड़ के बाद बड़ी मात्रा में हथियार भी बरामद किए गए हैं।

Related Articles

Back to top button