व्यापार

2 नवंबर को ग्लोबली लॉन्च होगी रियलमी वॉच एस, जानिए कीमत व खूबियां

लखनऊ: रियलमी वॉच एस 2 नवंबर को ग्लोबली लॉन्च होने वाली है। कंपनी का दावा है कि हार्ट-रेट और ब्लड-ऑक्सीजन मॉनिटर,16 स्पोर्ट्स मोड और 15 दिन बैटरी लाइफ जैसी खूबियों से लैस होगी यह वाॉच सबसे पहले यह पाकिस्तान में लॉन्च होनी वाली है। उम्मीद की जा रही है कि जैसे-जैसे लॉन्चिंग नजदीक आएगी, वॉच के बारे में अन्य डिटेल्स भी सामने आ सकती है।

रियलमी वॉच एस: बेसिक स्पेसिफिकेशन

रियलमी वॉच एस में 1.3 इंच का ऑटो-ब्राइटनेस एडजस्टमेंट डिस्प्ले होगा। टीजर के अनुसार, इसमें मल्टीपल हेल्थ मॉनिटर फीचर्स मिलेंगे, जिसमें हार्ट रेट और ब्लड-ऑक्सीजन मॉनिटर शामिल हैं। वॉच में 16 स्पोर्ट मोड्स होंगे और कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज पर इसमें 15 दिन की बैटरी लाइफ मिलेगी।

रिपोर्ट्स के अनुसार, रियलमी वॉच एस प्रो भी आने वाले महीनों में लॉन्च हो सकती है, जैसा कि कंपनी ने IFA बर्लिन 2020 में बताया है।

यह भी पढ़ें: रावण के पुतले पर पीएम मोदी का मुखौटा लगाने पर भड़के जेपी नड्डा

अपकमिंग स्मार्टवॉच एक राउंड डायल और AMOLED डिस्प्ले भी स्पोर्ट करेगी। रियलमी वॉच एस प्रो की US FCC लिस्टिंग के अनुसार, इसमें 1.39-इंच का टच AMOLED डिस्प्ले और 420mAh की बैटरी होगी।

रियलमी वॉच एस में एक सर्कुलर डायल होगा और यह मल्टीपल वॉच फेस और कई स्ट्रैप कलर्स में उपलब्ध होगी। रियलमी वॉच एस प्रो स्मार्टवॉच को भी अगले कुछ महीनों में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है, लेकिन कंपनी ने अभी तक इसके लिए कोई निर्धारित तारीख नहीं बताई है।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।

Related Articles

Back to top button