रावण के पुतले पर पीएम मोदी का मुखौटा लगाने पर भड़के जेपी नड्डा

रावण के पुतले पर पीएम मोदी का मुखौटा लगाने पर भड़के जेपी नड्डा

नई दिल्ली: पूरे भारत में कोविड—19 के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए दशहरा का त्यौहार मनाया गया है वहीं पंजाब में विजयदशमी के मौके पर रावण के पुतले में पीएम नरेंद्र मोदी का मुखौटा लगाकर जलाया गया है।

अब इस घटना को लेकर राजनीति गर्म हो गई है जिस पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का कहना है कि पंजाब में ये ड्रामा राहुल गांधी के डायरेक्शन पर हुआ है। नड्डा ने कहा कि ये घटना शर्मनाक तो है लेकिन उन्हें ऐसी ही उम्मीद थी।

उन्होंने कहा कि नेहरू-गांधी खानदान ने कभी भी प्रधानमंत्री पद का आदर नहीं किया है। 2004-2014 के बीच भी ऐसा ही देखने को मिला था जब यूपीए के शासनकाल में पीएम पद को संस्थागत तरीके से कमजोर किया गया था।

वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस घटना पर कहा है कि पूरे पंजाब में पीएम मोदी का पुतला जलाया गया। राहुल ने कहा कि ये दुखद है कि पंजाब में पीएम के प्रति लोगों का गुस्सा इस स्तर तक पहुंच गया है, पीएम मोदी को इन लोगों से बात करनी चाहिए।

गौरतलब है कि रविवार को पंजाब में कुछ लोगों ने रावण के पुतले में पीएम मोदी का मुखौटा लगाकर इस पुतले को जलाया था।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।