स्पोर्ट्स

धवन बोले-रोहित की फार्म का ऐसे उठाएंगे फायदा

स्पोर्ट्स डेस्क : दुबई में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में पहले क्वालीफ़ायर में मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच टक्कर होगी जिसमे हैमस्ट्रिंग की चोट से ठीक होकर अच्छी फॉर्म में वापसी करने में मुंबई इंडियंस कप्तान रोहित शर्मा को टाइम लगेगा और इसका फायदा दिल्ली उठाना चाहेगी. बाएं पांव की हैमस्ट्रिंग की चोट के चलते दो सप्ताह तक नहीं खेल सके रोहित हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में लौटे है लेकिन कुछ खास नहीं कर सके थे.

दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने पहले क्वालीफायर मैच से पहले बोला कि रोहित अच्छे प्लेयर है. मुझे उनकी लय के बारे में ज्यादा नहीं मालूम है. हम इसका फायदा उठा सकते हैं. उन्होंने बोला, मेरी शुभकामनाएं उनके साथ हैं पर हम विरोधी टीम होने के चलते इसका फायदा लेने के लिए उसके अनुसार अपनी रणनीति बनानी होगी.

ये भी पढ़े : आईपीएल: मुंबई और दिल्ली के बीच पहले क्वालीफायर में कांटे की टक्कर आज

धवन के अनुसार मुंबई कप्तान रोहित शर्मा को चोटिल होने के बाद फॉर्म में लौटने में टाइम लगेगा. धवन ने आईपीएल के इस सीजन के बारे में बोला कि मैंने आईपीएल में पहली बार 500 रन नहीं बनाये हैं. मैं पहले भी ऐसा कारनामा किया है. हां ये पहली बार हुआ है, मैंने दो शतक मारे और दो बार शून्य पर आउट भी हुआ.

वैसे रोहित चोट की वजह से ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है लेकिन धवन के अनुसार मै आईपीएल की अपनी शानदार लय ऑस्ट्रेलिया में बेहतरीन प्रदर्शन के साथ कायम रखना चाहूँगा. अभी तक आईपीएल में 14 पारियों में 525 रन बनाने वाले धवन ने बोला, एक बार जब आप स्कोर बनाते है अगली सीरीज में उस शानदार फॉर्म को जारी रखना चाहेंगे. ऑस्ट्रेलिया की पिच अच्छी होती है तो मुझे उनकी गेंदबाजी खेलने में अच्छा लगता है.

उन्होंने बोला, ‘ये सीरीज इसलिए स्पेशल है क्योंकि टीम इंडिया लंबे टाइम बाद कोई सीरीज खेलने वाली है. मैं वहां अच्छा प्रदर्शन करना चाहूँगा. धवन ने खराब प्रदर्शन करने वाले पृथ्वी शॉ (पिछले छह मुकाबलों में 4,0, 0, 7, 10 और 9 रन) के बारे में बोला कि ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी भी लय खराब होती है तो ऐसा अंतिम बार नही होता है.

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।

Related Articles

Back to top button