अपराधटॉप न्यूज़बिहारब्रेकिंगराज्य

जदयू विधायक बलियावी को छोटा शकील के भाई ने पाकिस्तान से दी धमकी

पटना: बिहार विधान परिषद के सदस्य एवं जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के नेता गुलाम रसूल बलियावी को कुख्यात डॉन छोटा शकील के भाई ने पाकिस्तान से फोन पर धमकी दी है। उसने कहा, संघ के लोगों के साथ खूब उठ-बैठ रहे हो।

संभल जाओ। इस मामले में जदयू नेता ने रविवार को पटना के कोतवाली थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में उन्होंने जिस नंबर से फोन आया था, उसे भी अंकित किया है। कोतवाली थाना प्रभारी अभय सिंह ने इसकी पुष्टि की।

यह भी पढ़े:- वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग से कामगारों के रोजगार की करें समीक्षा: योगी आदित्यनाथ – Dastak Times 

थाना प्रभारी सिंह ने बताया कि जदयू विधान पार्षद ने धमकी मिलने संबंधी आवेदन दिया है। मामले की जांच की जा रही है। किस नंबर से फोन आया उसे अभी नहीं बताया जा सकता। इससे जांच प्रभावित हो सकती है।

विधान पार्षद बलियावी ने भी पूछने पर फोन पर धमकी देने की घटना को स्वीकारा। उन्होंने कहा, मैंने थाने में इसकी शिकायत दर्ज करा दी है। हालांकि, उन्होंने कुछ भी विस्तृत बताने से इनकार कर दिया।

बताया जा रहा है कि रविवार दोपहर करीब एक बजे विधान पार्षद बलियावी के पास एक फोन आया। उनके रिसीव करते ही दूसरी तरफ से पूछा गया कि तुम बलियावी बोल रहे हो। इस पर उन्होंने कहा- हां। दूसरी तरफ से पूछा गया कि छोटा शकील को जानते हो, मैं उनका भाई पाकिस्तान से बोल रहा हूं, तो बलियावी ने कहा कि कौन छोटा शकील-मोटा शकील है, मैं नहीं जानता।

इस पर दूसरी तरफ से फोन करने वाले ने धमकाते हुए कहा कि अच्छा, बहुत जल्द जान जाओगे कि कौन है छोटा शकील। इसके बाद तथाकथित छोटा शकील के भाई ने उन्हें धमकी देते हुए कहा कि तुम संघ (राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ) के लोगों के साथ बहुत उठ-बैठ रहे हो। संभल जाओ…। इसके बाद जदयू नेता बलियावी ने फोन काट दिया।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.org के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।

Related Articles

Back to top button