टॉप न्यूज़फीचर्डब्रेकिंगराज्यहिमाचल प्रदेश

सेवानिवृत्त डीआईजी आरएस नेगी का कोरोना संक्रमण से निधन

सेवानिवृत्त डीआईजी आरएस नेगी का कोरोना संक्रमण से निधन

कुल्लू : जिला कुल्लू के कलैहली निवासी व हिमाचल के पूर्व डीआईजी आरएस नेगी की कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मौत हो गई है। पूर्व डीआईजी नेरचौक मेडिकल कॉलेज में उपचाराधीन थे और बीती रात उन्होंने कोरोना से जंग लड़ते हुए दम तोड़ दिया। कुल्लू में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 84 हो गया है।

उपमंडल अधिकारी कुल्लू डॉ अमित गुलेरिया ने बुधवार को इसकी पुष्टि की है। आरएस नेगी मंडी जिला में बतौर एसपी के पद पर कार्यरत रह चुके हैं उसके बाद डीआईजी पद पर उनकी पदोन्नति हुई थी और डीआईजी पद से वे सेवानिवृत्त हो गए थे।

यह भी पढ़े: रक्षामंत्री राजनाथ के आवास पर नहीं जा सके अजय लल्लू, बजायी थाली – Dastak Times 

इस दौरान पूर्व डीआईजी आर एस नेगी 22 दिसंबर को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे उसके बाद उनका उपचार नैरचौक मेडिकल कॉलेज में चल रहा था कि बीती रात उन्होंने दम तोड़ दिया।

मंगलवार को उनकी तबीयत खराब हो गई थी। तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें नेरचौक मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया तो देर रात 11:15 पर उनका सैंपल कोरोना पॉजिटिव पाया गया। जबकि 11:50 पर नेगी की मौत हो गई। सेवानिवृत्त होने के बाद वह अपने परिवार के साथ कलैहली में बनाए गए घर में रहते थे।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org  के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए  https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल  https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये  www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।   

Related Articles

Back to top button