राज्यस्पोर्ट्स

ओलंपिक : वॉलीबॉल टीम कोच कोरोना की चपेट में, मामलों की संख्या 67

स्पोर्ट्स डेस्क : चेक गणराज्य बीच वॉलीबॉल टीम के कोच साइमन नॉश ओलंपिक खेल गांव में कोरोना की चपेट में आने वाले पांचवें शख्स हैं. खेल गांव में चेक गणराज्य के पुरुष वॉलीबॉल टीम के खिलाड़ी ओंद्रेज पेरुसिच भी वायरस की चपेट में आये थे. साथ ही ओलंपिक से जुड़े कोरोना मामलों की संख्या 67 हो चुकी है.

चेक ओलंपिक समिति के अनुसार, पीसीआर टेस्ट की पुष्टि के बाद, वो ओलंपिक खेल गांव छोड़कर आइसोलेशन में हैं, एक दिन पहले वॉलीबॉल खिलाड़ी ओंद्रेज पेरुसिच भी आइसोलेशन में गए है. इससे पहले दक्षिण अफ्रीका के दो फुटबॉलर खेल गांव में पॉजिटिव पाए गए थे, जिसने कोरोना के बीच ओलंपिक की मेजबानी को लेकर चिंता बढ़ाई थी.

अमेरिकी महिला जिम्नास्ट चीबा प्रांत में ट्रेनिंग के दौरान पॉजिटिव पाई गयी. चेक गणराज्य टीम ने आयोजकों के साथ सहयोग के लिए बोला है. दल प्रमुख मार्टिन डोक्टोर के अनुसार, कोई भी संक्रमित हो सकता है. कम से कम आपको पता है कि नियमित टेस्ट काम कर रहा हैं और शुरू में ही पॉजिटिव मामले सामने आ रहे हैं.

ये भी पढ़े : दक्षिण अफ्रीकी फुटबॉल टीम के तीन मेंबर कोरोना की चपेट में

टोक्यो खेलों की आयोजन समिति ने दैनिक अपडेट में नौ नए मामलों का ऐलान किया, जिसमें वॉलंटियर के पॉजिटिव होने का पहला मामला भी शामिल है, टोक्यो ओलंपिक का उद्घाटन समारोह 23 जुलाई को आयोजित किया जाएगा. इन खेलों के दौरान दर्शकों को स्टेडियम में एंट्री नहीं दी जाएगी, जिससे कि संक्रमण फैलने का खतरा कम हो सके.

Related Articles

Back to top button