राज्य

महाराष्ट्र में पिता ने पैसे देने से किया इंकार तो बेटा बन गए हैवान, इतना मारा कि हो गई मौत

महाराष्ट्र। महाराष्ट्र के पालघर में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यह एक बेटे से मात्र 900 रुपये के लिए अपने पिता को मौत के घात उतार दिया है। पुलिस ने आरोपी बेटे को अरेस्ट कर लिया है। बताया जा रहा है कि 35 वर्षीय बेटे ने अपने पिता से पैसे मांगे थे लेकिन उसके पिता ने पैसे देने से मना कर दिया। इससे नाराज होकर उसने पिता की हत्या कर दी।

घटना जाहर क्षेत्र के रंजनपाड़ा की है। मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि 70 साल के मृतक जानू माली को हर महीने सरकारी स्कीम के तहत कुछ रुपये मिलते थे। उन्होंने किसी काम के लिए अपने अकाउंट से 900 रुपये निकाले था। इसके बाद उनके बेटे रवींद्र माली ने उनसे वह पैसे मांगे जिस पर जानू माली ने बेटे को पैसे देने से साफ मना कर दिया।

आरोपी को अपने पिता की ये बात पसंद नहीं आई और उसने उनकी पिटाई कर दी। पिटाई की वजह से जानू को काफी गंभीर चोटें आईं और उन्हें इलाज के लिए मोखड़ा अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने उनकी नाजुक हालत को देखते हुए नासिक ले जाने को कहा लेकिन रवींद्र उन्हें नासिक ले जाने की बजाय घर वापस लेकर चला ले आया. जिसके बाद उनकी अगले दिन मौत हो गई।

दर्ज हुआ मुकदमा
अब घर वालों ने बेटे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी रवींद्र को गिरफ्तार कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

Related Articles

Back to top button