स्पोर्ट्स

श्रीलंका को मिलेगा कड़ा मुकाबला, टीम इंडिया में अचानक इस खतरनाक गेंदबाज की होगी एंट्री

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज को वनडे और टी20 सीरीज में एकतरफा हराने के बाद अब टीम इंडिया का सामना टी20 और टेस्ट सीरीज में श्रीलंका से होने वाला है। लेकिन इसी बीच वेस्टइंडीज सीरीज के खत्म होते-होते टीम को झटका तब लगा जब मुख्य तेज गेंदबाज दीपक चाहर को चोट लग गई। दीपक इतने बुरे तरीके से घायल हो गए हैं कि वो आगामी श्रीलंका सीरीज से बाहर हो सकते हैं। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा को टीम को मजबूत करने के लिए उनकी जगह किसी अच्छे तेज गेंदबाज को शामिल करना पड़ेगा।

बता दें कि शार्दुल ठाकुर भी इस सीरीज से बाहर रहने वाले हैं। ऐसे में कप्तान रोहित टीम में आईपीएल में कमाल दिखाने वाले युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को शामिल कर सकते हैं। जानकारी के अनुसार अर्शदीप का प्रदर्शन आईपीएल 2021 में कमाल का था लेकिन सेलेक्टर्स उन्हें लगातार इग्नोर कर रहे हैं। पंजाब किंग्स की तरफ से खेलते हुए अर्शदीप सिंह ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है।

उनके तूफानी खेल को देखते हुए पंजाब की टीम ने उन्हें रिटेन किया है। अर्शदीप ने आईपीएल 2021 में उन्होंने 12 मैचों में 18 विकेट लिए हैं। बता दें कि भारतीय गेंदबाज दीपक चाहर रविवार को यहां वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान मांसपेशियों में खिंचाव के कारण मैदान से बाहर चले गए जिससे उनके गुरूवार से शुरू हो रही सीरीज में खेलने पर संदेह बना हुआ है।

Related Articles

Back to top button