स्पोर्ट्स

दिल्ली टेस्ट में अचानक शामिल किया गया ये खिलाड़ी, बिना प्लेइंग 11 का हिस्सा बन खेलेगा मैच

नई दिल्ली। दिल्ली टेस्ट मैच के दूसरे दिन के खेल से पहले एक बड़ी खबर सामने आई है. इस मैच में एक खिलाड़ी को अचानक टीम में शामिल किया गया है. ये खिलाड़ी मैच की स्टार्ट प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं था, लेकिन साथी खिलाड़ी के चोटिल होने की वजह से वह रिप्लेसमेंट के रूप में प्लेइंग 11 में शामिल हुआ है. आपको बता दें कि ये खिलाड़ी दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हुए भी दिखाई देगा.

ऑस्ट्रेलियाई टीम के धाकड़ ओपनर डेविड वॉर्नर चोट के चलते दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं. पहली पारी के दौरान मोहम्मद सिराज की एक गेंद डेविड वॉर्नर के हेलमेट पर भी जा लगी थी. वहीं, एक गेंद डेविड वॉर्नर के कोहनी पर भी लगी थी. डेविड वॉर्नर कनकशन (सिर की चोट) के चलते बाहर हुए हैं. उनकी जगह मैट रेनशॉ को टीम में शामिल किया गया है.

मैट रेनशॉ पहले टेस्ट मैच में टीम का हिस्सा थे. इस मैच के दौरान मैट रेनशॉ भी चोटिल हुए थे. उनके घुटने में चोट लग गई थी. 26 साल के मैट रेनशॉ को स्कैन के लिए भेजा गया था, हालांकि उन्होंने खेलना जारी रखा था. मैट रेनशॉ अब दिल्ली टेस्ट की दूसरी पारी में डेविड वॉर्नर की जगह बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे.

मैट रेनशॉ इस मैच की पहली पारी में बिना खाता खोले आउट हो गए थे. रवींद्र जडेजा ने पहली पारी में मैट रेनशॉको अपना शिकार बनाया था. वहीं दूसरी पारी में मैट रेनशॉ 7 गेंदों पर 2 रन बनाकर ही अपना विकेट गंवा बैठे. इस मैच में रविचंद्रन अश्विन ने उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया.

Related Articles

Back to top button