उत्तर प्रदेश

सांसद रवि किशन की बेटी इशिता बनेंगी अग्निवीर, पिता ने बढ़ाया हौसला

गोरखपुर: भोजपुरी सुपरस्टार और गोरखपुर से बीजेपी के सांसद रवि किशन की बेटी इशिता अग्निवीर बनेंगी। इशिता शुक्ला ने अपने पिता के नक़्शे कदम पर न चलकर अलग रास्ते पर चलने को ठाना है। फिल्म जगत के अभिनेता-अभिनेत्रियों के पुत्र-पुत्रियों की तरह इशिता ने ग्लैमर जगत में इंट्री का रास्ता न चुन कर इंडियन आर्मी में शामिल होकर रीयल हीरो बनने की राह चुनीं है। इशिता का सेना और देश सेवा के प्रति जुनून लगातार देखा गया है। इशिता ने इस साल के गणतंत्र दिवस परेड में भाग लिया था। उनके राजपथ पर कदमताल की सभी ने तारीफ की थी। रवि किशन ने तब ट्वीट की बेटी की इस उपलब्धि पर खुशी जाहिर की थी।

रवि किशन की बेटी इशिता अग्निवीर बनेंगी। बेटी के फैसले पर पिता रवि किशन ने भी खुशी जाहिर की है। एक्टर और बीजेपी नेता रवि किशन ने ट्वीट कर भी इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि बेटी अग्निपथ स्कीम के तहत सेना में जाना चाहती है। ट्वीट में उन्होंने लिखा कि सुबह बिटिया बोली कि वह अग्निपथ योजना के तहत सेना में भर्ती होना चाहती हूं। मैंने उससे कहा, बेटा गो अहेड।

गोरखपुर सांसद और भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन की बेटी इशिता शुक्ला 21 साल की हैं। उनका जन्म 10 फरवरी को जौनपुर में हुआ था। इशिता ने दिल्ली यूनिवर्सिटी के राजधानी कॉलेज से पढ़ाई है। वह एनसीसी कैडेट रह चुकी हैं। इशिता को साल 2022 में एनसीसी के एडीजी ने अवार्ड ऑफ एक्सिलेंस दिया था। कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौर ने उन्हें बेस्ट कैडेट के अवार्ड से भी नवाजा था। इशिता चार भाई-बहन हैं। इशिता की सबसे बड़ी तनिष्का शुक्ला बिजनेस मैनजर और इन्वेस्टर हैं। दूसरे नंबर रीवा शुक्ला हैं। वे बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। रवि किशन का एक बेटा भी है। उसका नाम सक्षम शुक्ला है।

Related Articles

Back to top button