फीचर्डराष्ट्रीय

कुपवाड़ा मुठभेड़: दो जवान शहीद, 4 आतंकी भी ढेर

kashmiri-encounter-56abaef8934b5_exlstदस्तक टाइम्स एजेंसी/उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में शुक्रवार शाम शुरू हुई मूठभेड़ में आतंकियों से लोहा लेते हुए दो जवान शहीद हो गए। इस दौरान सेना ने चार आतंकियों को भी मार गिराया।

पुल‌िस अधिकारियों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक कुपवाड़ा जिले के चौकीबल इलाके के एक मकान में कुछ आतंकी छिपे हुए थे। खबर मिलते ही सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के जवानों ने इलाके में सर्च अभियान शुरू किया।

इसी दौरान आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। जवानों ने मोर्चा संभालते हुए तुरंत मुंहतोड़ जवाब दिया, लेकिन रात को अंधेरे के चलते ऑपरेशन रोक दिया गया।

इस दौरान सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी और कड़ी कर दी ताक‌ि कोई भी आतंकी फरार न हो पाए। शनिवार सुबह आतंकियों और जवानों की बीच दोबारा मुठभेड़ शुरू हुई।

इस दौरान जवानों ने चार आतंकियों को ढेर कर दिया जबकि आतंकियों से लोहा लेते हुए दो जवान शहीद हो गए। मुठभेड़ में कुछ जवानों के भी घायल होने की खबर है।

इलाके में अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है। 30 जनवरी को भी सेना ने कुपवाड़ा मेंलश्कर के टॉप कमांडर अबू उसामा समेत तीन आतं‌क‌ियों को मार ‌ग‌िराया था।

Related Articles

Back to top button