मनोरंजन

कानूनी विवाद में फंसी राखी सावंत, गिरफ्तारी से बचने के लिए पहुंची सुप्रीम कोर्ट

नई दिल्ली: एक्ट्रेस राखी सावंत एक बार फिर अपने पूर्व पति आदिल दुर्रानी संग कानूनी विवाद में फंस गई हैं। कुछ दिनों पहले आदिल ने बिग बॉस 12 फेम सोमी दुर्रानी से दूसरी शादी की, जिसके बाद उन्होंने राखी सावंत पर गंभीर आरोप लगाए। आदिल ने दावा किया राखी सावंत लोगों के पैसे चुराती हैं। हालांकि आदिल ने अब एक और बड़ा आरोप लगाते हुए राखी सावंत के खिलाफ केस कर दिया है।

आदिल दुर्रानी ने बीते दिनों राखी सावंत पर उनका अश्लील वीडियो लीक करने का आरोप लगाते हुए केस किया था। अब राखी सावंत इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई हैं और अग्रिम जमानत की मांग की है। राखी ने बॉम्बे हाईकोर्ट के एक फैसले और गिरफ्तारी से बचने के लिए सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है।

आदिल दुर्रानी ने अपनी एफआईआर में आरोप लगाया है कि राखी सावंत ने उनके अश्लील वीडियो लीक किए हैं। इस मामले में राखी सावंत की गिरफ्तारी भी हो सकती है, जिससे बचने के लिए उन्होंने बॉम्बे हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दायर की थी, लेकिन न्यायालय ने इसे खारिज कर दिया। अब उन्होंने अपनी आखिरी उम्मीद सुप्रीम कोर्ट से गुहार लगाई है।

राखी की याचिका पर अब 22 अप्रैल को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी, अब ये देखना है कि क्या उन्हें गिरफ्तारी से राहत मिलेगी या जेल की हवा खानी पड़ सकती है। आदिल की शिकायत के बाद राखी पर IPC की धारा धारा 500, धारा 34 और धारा 67 ए (इलेक्ट्रॉनिक रूप में स्पष्ट यौन सामग्री प्रकाशित करना) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

शिकायत में आरोप लगाया गया है कि राखी सावंत ने एक टीवी टॉक शो के दौरान आदिल दुर्रानी का वीडियो प्ले किया था। इतना ही नहीं राखी सावंत ने उस शो के व्हाट्सएप ग्रुप पर भी वो वीडियो शेयर किया था। शो का लिंक शेयर करके भी वीडियो को वायरल किया गया। हालांकि इन आरोपों पर राखी सावंत भी सफाई दे चुकी हैं।

उन्होंने कहा था कि वीडियो 5 साल पुराना था और बेहद धुंधला था। राखी के वकील ने कोर्ट में दलीली दी कि वीडियो की स्वालिटी बेहद खराब थी और उसमें कुछ भी साफ-साफ नहीं दिख रहा था। राखी सावंत ने पूछताछ के दौरान ये कहते हुए अपना फोन सरेंडर कर दिया था कि वो एक सेलिब्रिटी हैं।

Related Articles

Back to top button