योगी के शासन में आपात काल जैसा माहौल : सोमनाथ भारती

गी के शासन में आपात काल जैसा माहौल : सोमनाथ भारती

सुलतानपुर : आम आदमी पार्टी के विधायक व पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती मंगलवार को जेल से रिहा हो गए। जेल से छूटने के बाद श्री भारती ने मंगलवार को पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि योगी के शासन में आपात काल जैसा माहौल हो गया है। योगी सरकार कांग्रेस से चार हाथ आगे है। राजनीतिक लड़ाई राजनैतिक ढंग से होनी चाहिए, न कि फर्जी एफआईआर दर्ज करा कराके परेशान किया जाय।

पार्टी कार्यालय पर बोले

आप की सरकार बनने के बाद यूपी दिल्ली का रोल मॉडल हम बनायेंगे। योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पुलिस के पीछे छुपकर योगी सरकार सत्ता चला रही है। 200 घंटे ही नहीं 200 दिन रहे गिरफ्तारी होने के बाद भी फिर भी आम आदमी पार्टी का अभियान चलता रहेगा।

ये भी पढ़ें :- कमल हासन की सेहत को लेकर बेटी श्रुति और अक्षरा ने जारी किया बयान 

  1. देशदुनियाकी ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंorg  के साथ।
  2. फेसबुकपरफॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटरपरपर फॉलों करनेके लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथहीदेश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनलकेलिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos

सशर्त मिली जमानत 

रायबरेली कोर्ट से शनिवार को एमपी एमएलए कोर्ट से पचास-पचास हजार के मुचलके पर जमानत मिलीं थी। इसके ठीक एक दिन पहले शुक्रवार को सुल्तानपुर में एमपी-एमएलए कोर्ट के जज पीके जयंत ने 30-30 के मुचलके पर सशर्त जमानत दी थी। साथ ही गवाहों को ना डराने-धमकाने, आरोप पत्र आने के बाद ट्रायल के दौरान प्रत्येक पेशी पर मौजूद रहने, विचारण में पूर्ण रूप से सहयोग करने, अन्य किसी अपराध को कारित न करने की शर्तों के साथ जमानत मंजूर की है। कोर्ट ने शर्तो का उल्लंघन करने पर दण्ड प्रक्रिया के अंतर्गत कार्यवाही प्रारम्भ करने की चेतावनी दी है।

ज्ञातव्य हो कि शनिवार को आप विधायक ने अमेठी में मीडिया को बयान दिया था कि ‘अस्पतालों में बच्चे तो पैदा हो रहे हैं लेकिन कुत्तों के बच्चे पैदा हो रहे हैं। शोभनाथ भारती ने दूसरे दिन रायबरेली में अपने बयान पर अपना पक्ष रखा था कि वो प्रयागराज के सरकारी अस्पताल में गए थे तो वहां कुत्ते के बच्चे उन्हें टहलते मिले थे। इसी मामले में बीते रविवार की देर रात जगदीशपुर के हरपालपुर निवासी शोभनाथ साहू की तहरीर पर जगदीशपुर पुलिस ने विधायक पर एफआईआर दर्ज किया था।