कमल हासन की सेहत को लेकर बेटी श्रुति और अक्षरा ने जारी किया बयान

कमल हासन की सेहत को लेकर बेटी श्रुति और अक्षरा ने जारी किया बयान

मुंबई : दिग्गज फिल्म अभिनेता,प्रोड्यूसर और निर्देशक कमल हासन इन दिनों में एक सर्जरी की वजह से अस्पताल में भर्ती हैं। इस बात की जानकारी उनकी दोनों बेटियां अभिनेत्री श्रुति हासन और अक्षरा हासन ने दी है।

बोली हासन बाहने

हासन बहनों ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने फैंस को धनयवाद देते हुए लिखा-‘हमारे पिता हेल्थ अपडेट में आपके प्यार, समर्थन, प्रार्थना और वास्तविक चिंता के लिए धन्यवाद देते रहे हैं। हमें आप सभी को यह बताते हुए बहुत खुशी हैं कि सर्जरी सफल रही। उनके पैर की सर्जरी आज सुबह श्री रामचंद्र अस्पताल में ऑर्थोपेडिक डॉ. मोहन कुमार और डॉ. जे.एस.एन मूर्ति ने सफलता पूर्वक कर दी है। डॉक्टर्स, उपस्थित लोग और अस्पताल प्रबंधन हमारे पिता की अद्भुत देखभाल कर रहे हैं और वह अच्छा कर रहे हैं और वह तेजी से रिकवरी कर रहे हैं। वह चार-पांच दिन में घर लौट आएंगे। सर्जरी के बाद कुछ दिनों के आराम के बाद वह हमेशा की तरह लोगों के साथ बातचीत करने के लिए तैयार होगे। उनकी सलामती के लिए आपकी सभी प्रार्थनाओं और उनके प्रति असीम प्यार के लिए हार्दिक धन्यवाद। हम आभारी हैं कि आपकी अच्छी ऊर्जा उनकी शीघ्र रिकवरी का एक बड़ा हिस्सा होगी।’

ये भी पढ़ें :- नागरिकों को उपद्रवियों से सुरक्षा देना पुलिस का कर्तव्य : अमित शाह 

  1. देशदुनियाकी ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंorg  के साथ।
  2. फेसबुकपरफॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटरपरपर फॉलों करनेके लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथहीदेश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनलकेलिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos

गौरतलब है कमल हासन कुछ सालों पहले एक दुर्घटना का शिकार हुए थे। जिसके चलते उन्हें अब सर्जरी करवानी पड़ी है। कमल हासन की दोनों बेटियों का बयान सामने आने के बाद फैंस कमल हासन के जल्द स्वस्थ्य होने की प्रार्थना कर रहे हैं। कमल हासन ने तमिल, तेलगु, मलयालम और हिन्दी भाषाओं की अनेक फिल्मों में अभिनय किया । और दर्शकों के दिलों को जीता है। कमल हासन फिल्मों के साथ -साथ राजनीति में भी काफी सक्रिय हैं।