एक मार्च तक अहमदाबाद आए इंडियन टी-20 टीम के सभी प्लेयर्स : बीसीसीआई

- in स्पोर्ट्स

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज के लिये भारतीय टीम की घोषणा हो चुकी है. सीरीज 12 मार्च से शुरू होगी. वैसे भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का चौथा और आखिरी टेस्ट 4 मार्च से शुरू होगा.

बीसीसीआई ने टी20 टीम में शामिल सभी प्लेयर्स को एक मार्च तक अहमदाबाद पहुंचने का आदेश जारी किया है. भारतीय टी20 टीम में सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, राहुल तेवतिया जैसे युवा प्लेयर्स को जगह मिली है.

ये भी पढ़े : इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिये ये होगी भारतीय टीम

टी20 टीम में नए चेहरों में सूर्यकुमार राहुल तेवतिया, ईशान किशन का नाम है जबकि चोटिल होने की वजह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर होने वाले वरुण चक्रवर्ती को टीम में शामिल किया गया है.

टेस्ट मैचों में लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे ऋषभ पंत और भुवनेश्वर कुमार को टीम में जगह मिली है. टी-20 सीरीज के लिये तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को रेस्ट मिला है. इस बारे में दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम नही बताने की शर्त पर बोला कि, शिखर को एक मार्च को अन्य प्लेयर्स के साथ अहमदाबाद आना है.

वैसे लिमिटेड ओवर सीरीज के सभी प्लेयर्स को दो से तीन मैच खेलने को बोला गया है जिससे कि वे लय में रहें क्योंकि उन्हें कोरोना नियमों के बीच एक दूसरे बायो बबल में जाना है. टी-20 सीरीज 12 मार्च से 20 मार्च के बीच खेली जाएगी, जिसके बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज पुणे में 23 से 28 मार्च तक होगी.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें dastaktimes.org के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos