इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिये ये होगी भारतीय टीम

- in स्पोर्ट्स

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच 12 मार्च से पांच मैचों की टी-20 सीरीज का आगाज होने जा रहा है और इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम भी घोषित हो चुकी है. इस टीम में विकेटकीपर ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव और राहुल तेवतिया को शामिल किया गया है जबकि टेस्ट में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले ऋषभ पंत को भी जगह मिली है.

इसी के साथ टी20 सीरीज में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है. वही ऑस्ट्रेलिया में निराशाजनक प्रदर्शन करने वाले संजू सैमसन को भी अवसर नहीं मिला और ईशान किशन को टीम में शामिल किया गया है. इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में बेहतरीन गेंदबाजी करने वाले अक्षर पटेल को भी टी-20 टीम में जगह मिली है.

तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार चोट से उबरने के बाद टीम में लौटे है. टी20 सीरीज के सभी मैच अहमदाबाद में होंगे और 12 मार्च को पहला, 14 मार्च को दूसरा, 16 मार्च को तीसरा, 18 मार्च को चौथा और 20 मार्च को पांचवां और अंतिम टी-20 होगा.

भारतीय टी-20 टीम : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, केएल राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत, ईशान किशन, युजवेंद्र चहल, वरुण चक्रवर्ती, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, राहुल तेवतिया, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, नवदीप सैनी और शार्दुल ठाकुर.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें dastaktimes.org के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos