फरीदाबाद में बेकाबू हुआ कोरोना, दूसरे दिन पांच मौतें, 630 मिले पॉजिटिव

फरीदाबाद में बेकाबू हुआ कोरोना, दूसरे दिन पांच मौतें, 630 मिले पॉजिटिव
फरीदाबाद में बेकाबू हुआ कोरोना, दूसरे दिन पांच मौतें, 630 मिले पॉजिटिव

फरीदाबाद: फरीदाबाद में कोरोना संक्रमण एक बार फिर बेकाबू हो गया है। शुक्रवार को जहां सर्वाधिक 5 मौतें हुई वहीं शनिवार को भी यह सिलसिला नहीं रूका और लगातार दूसरे दिन आज भी तीन महिलाओं समेत 5 लोगों की मौत होने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हडक़म्प मच गया है। दिल्ली में बढ़ते कोरोना का असर फरीदाबाद में स्पष्ट देखा जा रहा है।

आज 630 नए पॉजिटिव मरीज पाए गए है, जिसके बाद अब यहां संक्रमितों का आंकड़ा साढे 42 हजार के आंकड़े को पार कर गया है वहीं आज राहत की बात यह रही कि 545 लोग कोरोना पर विजय हासिल करके स्वस्थ हुए।

उप सिविल सर्जन डा. रामभगत ने बताया कि कोरोना से आज सेक्टर-3 निवासी 52 वर्षीय महिला, कल्याण सिंह चौक एनआईटी निवासी 65 वर्षीय महिला, सेहतपुर निवासी 63 वर्षीय महिला, सेक्टर-59 निवासी 60 वर्षीय व्यक्ति तथा एनआईटी नंबर -5 निवासी 91 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण शुरू होने के बाद अब तक ऐसा पहली बार है, जब इतनी तादाद में लोगों की मौत हुई है और जिले में अब मौत का आंकड़ा 298 पहुंच गया है।

यह भी पढ़े: गाजियाबाद में बोले मोहन भागवत, भारत ही कर सकता है विश्व कल्याण 

उन्होंने बताया कि जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 42745 पहुंच गया है वहीं अब तक 36243 मरीज कोरोना से ठीक हो चुके है वहीं 538 मरीज अस्पताल में उपचाराधीन है, जबकि 4102 होम आइसोलेट है, जबकि पॉजिटिव केस 4640 हो गए है।

उन्होंने बताया कि आज 82 मरीजों को अस्पताल में दाखिल करवाया गया है, जबकि 15 लोगों को गंभीर होने पर अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

उन्होंने बताया कि जिले में कोरोना की रिकवरी दर 86.4 प्रतिशत है, जबकि डबलिंग रेट 73.8 दिन है। वहीं जिले में टेस्टिंग रेट एक लाख पर 16217 है। उन्होंने बताया कि वहीं 463 मरीज आज ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हुए।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।FacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShare