Cyclone Nivar: पुडुचेरी में भारी तबाही मचाई, घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे लोग

चक्रवाती तूफान निवार ने पुडुचेरी में भारी तबाही मचाई

पुड्डचेरी: चक्रवाती तूफान निवार ने पुडुचेरी में भारी तबाही मचायी है और इसके कारण कई स्थानों पर पेड़ और बिजली के खंभे उखड़ गये हैं।

चक्रवाती तूफान बुधवार की रात तमिलनाडु में विल्लुपुरम जिला के मरक्कनम के पार गया।
पुडुचेरी के एझिल नगर, वेंकट नगर, बालाजी नगर सहित अन्य निचले क्षेत्रों में बाढ़ आ गई है। कुछ घरों में पानी भर गया है, जिसके कारण लोग अपने घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं।

यह भी पढ़े: बारात से लौट रही बोलेरो जीप ट्रेलर से टकरायी, 06 की मौत – Dastak Times 

उपराज्यपाल किरण बेदी ने व्हाट्सऐप पोस्ट में जानकारी दी है कि सिर्फ ग्रांड बाज़ार पुलिस क्षेत्र से पेड़ गिरने की सात घटनाओं की सूचना मिली है। उन्होंंने बताया कि रेनबो नगर में एक घर में अचेत अवस्था में पड़ी एक वृद्ध महिला तथा एक बच्चे को बचाया गया है।

पुडुचेरी के कई क्षेत्रों में बारिश के दौरान बिजली आपूर्ति बाधित हुयी थी, जिसे फिर से बहाल कर दिया गया है। चक्रवात के मद्देनजर जानमाल के नुकसान को रोकने के लिए उचित एहतियाती कदम उठाए गए थे।

पुडुचेरी बंदरगाह से सभी चक्रवात चेतावनी संकेत हटा दिए गए थे। इस बीच मुख्यमंत्री वी नारायसामी आज निवार से हुयी क्षति का मुआयना करने के लिए शहर का दौरा कर रहे हैं।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org  के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए  https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल  https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये  www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।