लखनऊ में उपमुख्यमंत्री ने ऐशबाग में किया रावण के पुतले का दहन

लखनऊ में उपमुख्यमंत्री ने ऐशबाग में किया रावण के पुतले का दहन
प्रतीकात्मक फोटो

लखनऊ: आज ऐशबाग में 70 फीट ऊंचा कोरोना वायरस के रावण के पुतले का दहन किया गया। रामलीला मैदान में उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा थे।

गौरतलब है कि ऐशबाग रामलीला मैदान में कोरोना मुक्त का संदेश देने वाले 70 फीट ऊंचे रावण का पुतला बनाया गया था। दहन का प्रसारण रामलीला समिति की वेबसाइट व सोशल मीडिया पर किया गया।

जानकारी के अनुसार पिछले साल रिकार्ड 121 फीट ऊंचा पुतला दहन किया गया था। यानि इस बार 50 फीट छोटा रावण का पुतला बनाया गया है।

यह भी पढ़े:— पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय पत्नी और बेटे के साथ हुए कोरोना पॉजिटिव 

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉ.दिनेश शर्मा कोरोना के रावण का दहन किया। दर्शकों का प्रवेश आज वर्जित था। दहन के साथ ही आतिशबाजी भी की गई।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।