पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय पत्नी और बेटे के साथ हुए कोरोना पॉजिटिव

पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय पत्नी और बेटे के साथ हुए कोरोना पॉजिटिव

लखनऊ: लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय  भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उनके साथ पत्नी और बेटे की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। फिलहाल तीनो लोग होम आईसोलेशन में हैं। दो दिन पहले हुई जांच में उनकी पत्नी और बेटे की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय और उनका परिवार डॉक्टरों की सलाह के बाद होम आइसोलेशन में हैं। डॉक्टरों ने पुलिस कमिश्नर के संपर्क में आए सभी का कोविड-19 कराने की सूची तैयार कर रही है। वहीं पुलिस कमिश्नर ने संपर्क में आने वाले सभी लोगों से जांच कराने की अपील की है।

यह भी देखे:— Covid-19 : रिजर्व बैंक के गवर्नर शक्तिकांत दास कोरोना पॉजिटिव 

गौरतलब है कि यूपी में कई मंत्रियों, विधायक और अधिकारी भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। हालांकि 17 सितंबर के बाद से यूपी में कोरोना संक्रमण की दर में लगातार गिरावट जारी है।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।