Covid-19 : रिजर्व बैंक के गवर्नर शक्तिकांत दास कोरोना पॉजिटिव

Covid-19 : रिजर्व बैंक के गवर्नर शक्तिकांत दास कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्लीः भारतीय रिजर्व बैंक के गवर्नर शक्तिकांत दास कोरोना की चपेट में आ गए हैं। फिलहाल उनकी हालत ठीक है।

यह भी पढ़े:— हजरतगंज में पार्किग के पूर्व ठेकेदार सहित तीन पर केस दर्ज, पुलिस कर रही पूछताछ

शक्तिकांत ने अपने ट्वीट में उन्होंने कहा, “मैं कोविड-19 से संक्रमित पाया गया हूं।एसिम्टोमैटिक हूं। बहुत ठीक महसूस कर रहा हूं। हाल के दिनों में संपर्क में आए लोगों को सचेत कर दिया है। आइसोलेशन में रहकर काम जारी रखूंगा। आरबीआई में काम सामान्य तरीके से चलता रहेगा। मैं डिप्टी गवर्नर और दूसरे अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग और टेलीफोन के माध्यम से संपर्क में हूं।”

बता दें कि देश में कोविड-19 से 70,78,123 लोगों के ठीक होने के साथ ही संक्रमण से उबरने की राष्ट्रीय दर बढ़कर 90 फीसदी हो गई है। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने रविवार को यह जानकारी दी।

मंत्रालय ने बताया कि पिछले 24 घंटे में 62,077 और लोग इस महामारी से ठीक हुए जबकि इसी अवधि में संक्रमण के 50,129 नये मामले सामने आए। मंत्रालय ने कहा, ‘‘इस समय उपचाराधीन मरीजों की संख्या की तुलना में स्वस्थ हुए लोगों की संख्या 64,09,969 अधिक है।”

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।