लवीना लोध ने जिस सुमित सभरवाल को बताया था महेश भट्ट का रिश्तेदार, उसने बताई हकीकत

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस लवीना लोध ने अपने पति सुमित सभरवाल पर आरोप लगाया था कि वह ड्रग्स सप्लायर हैं और वह महेश भट्ट के रिश्तेदार हैं जिसके बाद अब सुमित सभरवाल का बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने बताया है कि सच्चाई आखिर है क्या।

सुमत सभरवाल ने ड्रग्स लेने और महेश भट्ट, मुकेश भट्ट के रिश्तेदार होने की बात से इनकार किया है। सुमित सभरवाल ने अपने वकील फैज मर्चेंट के जरिए ऑफिशियल बयान जारी किया है। बताते चलें कि लवीना ने सुमित को महेश और मुकेश भट्ट का भांजा बताया था।

सुमित के वकील ने स्टेटमेंट में लिखा है, “हम अपने क्लाइंट सुमित सभरवाल को लेकर चिंतित हैं। क्लाइंट की अलग हो चुकी पत्नी लवीना लोध के वायरल वीडियो में किए जा रहे दावे गलत हैं। हमारे क्लाइंट ने इस बात पर गहरा खेद जताया है कि महेश भट्ट और मुकेश भट्ट जैसे अच्छे लोगों का नाम 2016 के लटके हुए मेरिटल डिस्प्यूट में घसीटकर खराब किया जा रहा है।”

वकील ने आगे लिखा है, “हम यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि हमारा क्लाइंट विशेष भट्ट प्राइवेट लिमिटेड में कर्मचारी रहा है। वह महेश भट्ट और मुकेश भट्ट का रिश्तेदार नहीं हैं।” सुमित सभरवाल के वकील के मुताबिक, इस मामले में महेश भट्ट और मुकेश भट्ट का नाम साजिश के तहत घसीटा गया है। उनका आरोप है कि लवीना ने ये सब आरोप तलाक के सेटलमेंट में फायदा उठाने के लिए लगाए हैं।

पिछले दिनों एक वीडियो जारी कर लवीना लोध ने आरोप लगाया था कि सुमित सभरवाल बॉलीवुड एक्टर्स को ड्रग्स और लड़कियां सप्लाई करते हैं। उनके मुताबिक, जब उन्हें यह पता चला तो उन्होंने सुमित से तलाक मांग लिया, जो कि महेश और मुकेश को नागवार गुजरा। लवीना ने महेश भट्ट को इंडस्ट्री का सबसे बड़ा डॉन बताते हुए आरोप लगाया था कि वे उन्हें धमकी दे रहे हैं और उन्हें उनके घर से निकलवाने की कोशिश कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: रावण के पुतले पर पीएम मोदी का मुखौटा लगाने पर भड़के जेपी नड्डा

महेश भट्ट और मुकेश भट्ट के प्रोडक्शन हाउस विशेष फिल्म्स के लीगल काउंसलर नायक, नायक एंड कंपनी की ओर से लवीना के आरोपों का खंडन किया गया था। उन्होंने अपने अधिकारिक स्टेटमेंट में कहा था- “लवीना लोध द्वारा जारी किए वीडियो के संदर्भ में। हम, हमारे क्लाइंट महेश भट्ट की ओर से आरोपों का खंडन करते हैं। इस तरह के आरोप न केवल झूठे और अपमानजनक हैं बल्कि कानून में गंभीर परिणाम वाले हैं। हमारे क्लाइंट कानूनी सलाह लेकर उचित कार्रवाई करेंगे।”

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।