हाईस्कूल की टॉपर बनी थाना प्रभारी, ऐसे संभाली जिम्मेदारी

लखनऊ: सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा महिला अपराध को रोकने के लिए नवरात्रि के मौके पर प्रदेश में चलाए जा रहे अभियान मिशन शक्ति के अंतर्गत मलिहाबाद थाने में शनिवार को राजकीय बालिका इण्टर कालेज मलिहाबाद में 2019-20 में हाईस्कूल की टॉपर छात्रा चांदनी को दो घंटे के लिए थाना प्रभारी बनाया गया।

ये भी पढ़ें: रावण के पुतले पर पीएम मोदी का मुखौटा लगाने पर भड़के जेपी नड्डा

सब्जी बेचने वाले राकेश कुमार की पुत्री चांदनी ने प्रभारी बनने के बाद थाने में एफआईआर दर्ज की। शास्त्रागार,मालखाना आदि का रखरखाव भी देखा, साथ ही महिला सिपाहियों से ड्यूटी के अनुभव सीखे। 

पत्रकारों से बात करते हुए चांदनी ने बताया कि दो घंटे का प्रभारी बनने पर उसे आज बहुत खुशी हो रही है। इसके साथ ही महिलाओं से अपील की कि उन्हें डर और संकोच छोड़कर जरूरत पड़ने पर पुलिस की मदद लेनी चाहिए।

पुलिस 24 घंटे आपके साथ हैं। आप कही से भी 1090, 1076 या 112 नंबर मिलाकर शिकायत कर सकती हैं।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।