छत्तीसगढ़ : शहीद डिप्टी कमाण्डेंट विकास कुमार को दी गई अंतिम सलामी

छत्तीसगढ़ : शहीद विकास कुमार को दी गई अंतिम सलामी
छत्तीसगढ़ : शहीद विकास कुमार को दी गई अंतिम सलामी

जल संसाधन एवं कृषि मंत्री रवीन्द्र चौबे ने सोमवार को माना स्थित बटालियन पहुंचकर शहीद डिप्टी कमाण्डेंट विकास कुमार को सलामी दी। उन्होंने कहा कि शहीद विकास कुमार का शौर्य और बलिदान सदा याद रखा जायेगा, विकास कुमार नक्सलियों के विरुद्ध अदम्य साहस दिखाते हुए वीरगति प्राप्त किये है।

उल्लेखनीय है कि 13 दिसम्बर को कोबरा बटालियन 208 को किस्टाराम के ग्राम कांसाराम नाला के पास में आईईडी बम होने की सूचना मिली थी। सूचना के बाद कोबरा बटालियन की टीम मौके पर पहुंची और आईईडी डिफ्यूज कर रही थी।

यह भी पढ़े: मास्क न पहनने पर 250 दिनों में 21.40 लाख लोगों पर 93.56 करोड़ का जुर्माना

इस दौरान बम फट गया और सीआरपीएफ के डिप्टी कमान्डेंट विकास कुमार आईईडी की चपेट में आ गये थे, डिप्टी कमान्डेंट को घायल अवस्था में सुकमा से रायपुर लाया गया था। इलाज के दौरान वे शहीद हो गये। शहीद जवान विकास कुमार उत्तर प्रदेश के मुजफरनगर के रहने वाले थे।

माना स्थित बटालियन में शहीद विकास कुमार को अंतिम सलामी देने संसदीय सचिव विकास उपाध्याय, डीजीपी डीएम अवस्थी, स्पेशल डीजी नक्सल अशोक जुनेजा, सीआरपीएफ के स्पेशल डीजी कुलदीप कुमार, पहुंचे।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।FacebookTwitterWhatsAppPinterestEmailShare