अपनी शादी को लेकर अफवाह फैलाने वालों पर कार्रवाई करेंगे नासिर हुसैन

- in स्पोर्ट्स

स्पोर्ट्स डेस्क : बांग्लादेशी क्रिकेटर नासिर हुसैन ने 14 फरवरी को केबिन क्रू तमीमा तम्मी से शादी की है लेकिन एक हफ्ते के बाद उनकी शादी पर विवाद हो गया है और तमीमा के पूर्व पति रकीब हसन ने दोनों के खिलाफ एक अडल्टरी का मामला दायर किया है.

रकीब का आरोप है तमीमा ने क्रिकेटर से शादी करने से पहले उन्हें तलाक नहीं दिया था. रकीब ने ढाका मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट मोहम्मद जसीम की अदालत में मामला दायर किया. वही अपनी शादी को लेकर अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात बोलते हुए क्रिकेटर ने तमीमा के साथ सभी कानूनी प्रक्रियाओं का पालन करते हुए शादी करने की बात बोली है और अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे.

वही तमीमा ने बोला है कि उन्होंने 2017 में रकीब को तलाक दिया था. इस जोड़े ने अपनी शादी को लेकर चल रहे विवाद के बाद अपना रुख साफ कर दिया. नासिर हुसैन ने बोला किअब वो मेरी वाइफ तमीमा हुसैन है. मैं नहीं चाहता कि कोई भी उसके खिलाफ बात करे. मैं उसके खिलाफ गलत कहने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा.

तमीमा के अनुसार मेरी शादी रकीब से हुई थी और हमारा एक बच्चा है. बाकी जो रकीब बोल रहा है वो पूरी तरह से गलत है. सोशल मीडिया पर पोस्ट की गयी फोटोज के बारे में तमीमा ने बोला कि हमारी कोई भी फेसबुक आईडी एक्टिव नहीं है. नासिर का एक आधिकारिक फेसबुक पेज है. अगर इस मुद्दे पर कोई अपडेट है, तो हम इस पेज पर देंगे.

वही अडल्टरी केस के मामले में ढाका मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने संज्ञान लिया और शिकायतकर्ता का बयान दर्ज हुआ. अदालत ने पुलिस जांच ब्यूरो (पीबीआई) बांग्लादेश को भी मामले की जांच करने और 30 मार्च को एक रिपोर्ट पेश करने का आदेश दिया. अदालत के बेंच असिस्टेंट हेलालुद्दीन ने रात को एक भारतीय समाचार एजेंसी से बात में इसकी पुष्टि की.

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें dastaktimes.org के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos