हैदराबाद में जारी हो नरसिम्हा राव पर डाक टिकट : मुख्यमंत्री

हैदराबाद में जारी हो नरसिम्हा राव पर डाक टिकट : मुख्यमंत्री
हैदराबाद में जारी हो नरसिम्हा राव पर डाक टिकट : मुख्यमंत्री

हैदराबाद: तेलंगाना राज्य सरकार पूर्व प्रधानमंत्री स्व.पीवी नरसिम्हा राव की शत जयंती उत्सव आयोजित कर रही है। उनकी स्मृति में केंद्र सरकार की ओर से डाक टिकट जारी करने का निर्णय लिए जाने के परिपेक्ष में राज्य के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने राष्ट्रपति को पत्र लिखकर अनुरोध किया है कि डाक टिकट जारी करने का कार्यक्रम हैदराबाद में रखा जाए तो बेहतर होगा।

साथ ही मुख्यमंत्री ने पत्र में कहा है कि प्रधानमंत्री इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए यदि अनुकूल तिथि और समय बताएं तो अच्छा रहेगा। उन्होंने कहा कि पीवी नरसिम्हा की स्मृति में डाक टिकट अगर हैदराबाद में जारी हो तो यह उनके लिए सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

यह भी पढ़े: गाजियाबाद में बोले मोहन भागवत, भारत ही कर सकता है विश्व कल्याण 

केसीआर ने कहा है कि करीमनगर जिले के वांगरा ग्राम में 28 जून 1921 को जन्म लेने वाले पीवी नरसिम्हा राव देश के प्रधानमंत्री बने। उनके कार्यककाल में देश में विभिन्न सुधार कार्यक्रम आरंभ किए गए थे। विशेष रूप से उनके द्वारा किए गए आर्थिक सुधार कार्यक्रमों के कारण देश में मजबूत आर्थिक व्यवस्था थी।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।