फिरोजाबाद में कॉलेज प्रवक्ता का कंकाल मिलने से मचा हड़कंप, पत्नी पर हत्या का आरोप

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां थाना नारखी क्षेत्र में पुलिस ने सोमवार की सुबह एक कॉलेज प्रवक्ता का कंकाल बरामद किया। कॉलेज प्रवक्ता की हत्या बरेली में हुई थी, उनका शव यहां लाकर खेत में दफन किया गया था। खबरों के अनुसार उसकी पत्नी और ससुराल वालों ने शूटर को सुपारी देकर हत्या करवाई है।

थाना नारखी क्षेत्र के गांव भीतरी निवासी अवधेश बरेली जिले के संघोडा इंटर कॉलेज में संस्कृत के प्रवक्ता थे। आरोप है कि पत्नी ने अपने भाई और पिता की मदद से शूटर शेर सिंह उर्फ चीकू को पांच लाख रुपये देकर अवधेश की हत्या कराई थी। 12 अक्तूबर को बरेली में अवधेश के आवास पर ही इस वारदात को अंजाम दिया गया। इसके बाद शूटर ने बरेली से शव यहां लाकर खेत में गाड़ दिया।

पत्नी ने ही दर्ज कराई रिपोर्ट

उधर, अवधेश की पत्नी ने ही उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट बरेली में दर्ज करा दी थी। इस संबंध में बरेली पुलिस अवधेश के घरवालों और ससुरालवालों से पूछताछ कर रही थी। इस दौरान अवधेश के भाई ने उनकी पत्नी पर ही हत्या का शक जताया। इस पर बरेली पुलिस ने थाना नारखी पुलिस को सूचना दी। यहां की पुलिस ने शक के आधार पर सुपारी शूटर शेर सिंह को उठा लिया।

ये भी पढ़ें: बांग्लादेश में ‘नो मास्क, नो सर्विस’ नीति हुई लागू, जानें क्या है खास

पुलिस ने सुपारी शूटर से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अवधेश की हत्या का खुलासा कर दिया। पुलिस ने सुपारी शूटर की निशानदेही पर सोमवार की सुबह अवधेश का कंकाल खेत से बरामद कर लिया। कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

मृतक अवधेश की पत्नी और ससुरालवाले फरार हैं। उनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। हत्या का कारण पति और पत्नी के बीच विवाद है। यह भी बताया गया है कि पत्नी की मंशा पति की हत्या करके उसके स्थान पर नौकरी हासिल करने की थी।

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंwww.dastaktimes.orgके साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिएhttps://www.facebook.com/dastak.times.9और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें।

साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनलhttps://www.youtube.com/c/DastakTimes/videosपर। तो फिर बने रहियेwww.dastaktimes.orgके साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।