BREAKING NEWSCrime News - अपराधState News- राज्यTOP NEWSउत्तर प्रदेशरायबरेली

एसओजी टीम की हिस्ट्रीशीटर बदमाशों से मुठभेड़, चार गिरफ्तार

रायबरेली : नए साल में शुक्रवार की तड़के बछरावां पुलिस और एसओजी टीम की हिस्ट्रीशीटर बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। पुलिस की जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश घायल हो गया जबकि उसके तीन साथी अवैध असलहे के साथ गिरफ्तार कर लिए गए।

रायबरेली जिले में एसओजी पुलिस को सूचना मिली कि 25 हजार का इनामिया बदमाश अतुल जोशी अपने साथियों के साथ उन्नाव से रायबरेली की तरफ आ रहा है। बछरांवा और एसओजी की टीम ने अपराधियों को नीवा के पास गिरफ्तार करने की कोशिश की, लेकिन बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लग गई, जिसके बाद उसके साथी बदमाशों को पुलिस गिरफ्तार करने में कामयाब हो गयी।

[divider][/divider]

यह भी पढ़े: उन्नाव : डबल डेकर बस सड़क किनारे खड़े कंटेनर में भीड़, पांच की मौत – Dastak Times 

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org  के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए  https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल  https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये  www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।   

[divider][/divider]

बछरांवा पुलिस घायल बदमाश अतुल जोशी को जिला अस्पताल ले कर आई, जहां उसका डॉक्टरों द्वारा इलाज किया जा रहा है। इलाज करने वाले डॉक्टर की माने तो बछरांवा सीएचसी से गन शॉट का आदमी आया है, इसके पैर के पीछे वाले हिस्से में घाव है जिसका इलाज कर अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है।घायल बदमाश भदोखर थाना क्षेत्र में हुई लूट के एक मामलेमें वांछित था।

Unique Visitors

9,324,222
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Dastak Times के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...

Related Articles

Back to top button