BREAKING NEWSCrime News - अपराधState News- राज्यTOP NEWSउत्तर प्रदेशउन्नावफीचर्ड

उन्नाव : डबल डेकर बस सड़क किनारे खड़े कंटेनर में भीड़, पांच की मौत

उन्‍नाव : उत्तर प्रदेश में उन्नाव के औरास इलाके के आगरा लखनऊ एक्‍सप्रेसवे पर मैनीभावा गांव के पास आज बिहार के अररिया से दिल्‍ली की ओर जा रही डबल डेकर बस सड़क किनारे खड़े कंटेनर में पीछे से भिड गयी जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई ।

चार लोगों ने मौके पर तथा एक ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया । टक्कर इतनी तेज थी कि बस कंटेनर के पीछे आधी अंदर चली गयी।

पुलिस ने यहां कहा कि सुबह लगभग सात बजे के करीब लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर औरास थाना क्षेत्र के मैनीभावा गांव के सामने कोहरे के चलते बिहार के अ‍ररिया से दिल्‍ली जा रही डबल डेकर बस खडे कंटेनर में पीछे से जाकर घुस गई। हादसे में बस में सवार चार यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई।

[divider][/divider]

यह भी पढ़े: जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम-फजल के नेताओं सहित 31 लोगों को गिरफ्तार किया – Dastak Times 

देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें www.dastaktimes.org  के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए  https://www.facebook.com/dastak.times.9 और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @TimesDastak पर क्लिक करें। साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़-वीडियो’ आप देख सकते हैं हमारे youtube चैनल  https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos पर। तो फिर बने रहिये  www.dastaktimes.org के साथ और खुद को रखिये लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड।   

[divider][/divider]

वहीं एक अन्‍य जिसकी हालत गंभीर थी को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर ले जाए जाते समय मौत हो गयी। घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये जिनमें से दो को जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। एक को प्राथमिक इलाज देकर छोड दिया गया। बस को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया।

बस में 65 से 70 यात्री सवार

बस में 65 से 70 यात्री सवार थे। अन्‍य यात्रियों को दूसरे संसाधनों से उनके गंतब्‍य के लिए भेज दिया गया है । पुलिस के अनुसार सलाउद्दीन मधुबनी बिहार, शौकत रजा अररिया बिहार, नसीम दरभंगा बिहार, फारूक अररिया बिहार, मोहम्‍मद मुक्‍करम अररिया बिहार की मौत हो गयी है ।

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहेंhttp://dastaktimes.org/ के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए https://www.facebook.com/dastaklko
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों केन्यूजवीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए https://www.youtube.com/channel/UCtbDhwp70VzIK0HKj7IUN9Q

Related Articles

Back to top button