इंग्लैंड टीम में लौटे स्टोक्स- आर्चर, पहले दो टेस्ट के लिए टीम घोषित

- in स्पोर्ट्स

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच 5 फ़रवरी से खेली जाने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया के चयन के बाद अब इंग्लैंड ने भी अपनी टीम का ऐलान कर दिया है. भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट 5 फरवरी से चेन्नई में होगा.

इस 16 सदस्यीय टीम में तेज गेंदबाज जोफ्रा ऑर्चर, ऑल राउंडर बेन स्टोक्स और रोरी बर्न्स टीम में लौटे है. वही सैम कुर्रन, बेयस्टो, और मार्क वुड को आराम दिया गया है. जोफ्रा ऑर्चर और बेन स्टोक्स को श्रीलंका दौरे पर रेस्ट मिला था जबकि जो बर्न्स पैटरनिटी लीव पर गये थे.

जिसकी वजह से वो श्रीलंका दौरे पर नहीं जा पाये. फिलहाल इंग्लैंड की टीम श्रीलंका के दौरे पर है और वहां से सभी प्लेयर सीधे भारत आएंगे जबकि स्टोक्स, आर्चर और बर्न्स इंग्लैंड से भारत आएंगे.

ये भी पढ़े : इंग्लैंड सीरीज के लिये ये होगी भारतीय टेस्ट टीम, हार्दिक पंड्या लौटे

वैसे ऑस्ट्रेलिया को उसकी धरती पर हराने के बाद भारतीय टीम स्वदेश आ गयी है और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिये कप्तान विराट कोहली और ईशांत शर्मा टीम में लौटे है. भारत इस टाइम वर्ल्ड चैंपियनशिप के प्वाइंट टेबल में टॉप पर है. टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल जून में होगा.

ये भी पढ़े : सामने आया भारत-इंग्लैंड दौरा का शेड्यूल, इन तीन शहरों में होगी सीरीज

इंग्लैंड टेस्ट टीम (पहले दो टेस्ट के लिये) : जो रूट, जोफ्रा ऑर्चर, मोइन अली, जेम्स एंडरसन, डोम बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, बेन फोक्स, डैन लारेंस, स्टोक्स, वोक्स, जैक लीच, ऑली स्टोन, क्रिस वोक्स

भारतीय टेस्ट टीम (पहले दो टेस्ट के लिये) : रोहित शर्मा, शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, ऋद्धिमान साहा, हार्दिक पांड्या, केएल राहुल, जसप्रीत बुमराह, ईशांत शर्मा, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, आर अश्विन, कुलदीप यादव, वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल

  1. देश दुनिया की ताजातरीन सच्ची और अच्छी खबरों को जानने के लिए बनें रहें dastaktimes.org के साथ।
  2. फेसबुक पर फॉलों करने के लिए : https://www.facebook.com/dastak.times.9
  3. ट्विटर पर पर फॉलों करने के लिए : https://twitter.com/TimesDastak
  4. साथ ही देश और प्रदेश की बड़ी और चुनिंदा खबरों के ‘न्यूज़–वीडियो’ आप देख सकते हैं।
  5. youtube चैनल के लिए : https://www.youtube.com/c/DastakTimes/videos